धौलपुर पुलिस हुई सख्त,सघन नाकेबंदी के बाद जांच शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1919594

धौलपुर पुलिस हुई सख्त,सघन नाकेबंदी के बाद जांच शुरू

Dholpur Local News: राजस्थान विधानसभा चुनाव की आचार संहिता के लागू होते ही धौलपुर पुलिस चुनाव की तैयारी में पूरी सख्ती से जुटी हुई है. 

 

धौलपुर में सघन नाकेबंदी के बाद जांच शुरू.

Dholpur Local News: धौलपुर पुलिस सख्ती दिखा रही है,एसपी मनोज कुमार के निर्देशन में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध गतिविधियों को रोकने,बदमाशों एवं वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष मिशन मोड पर कार्य कर रही है.जिले में प्रतिदिन अलग-अलग स्थानों पर सघन नाकाबंदी कराई जाकर पुलिस तलाशी अभियान छेड़े हुए हैं.

 आचार संहिता लागू 

जिले में पहुंचने वाली गाड़ियों और बसों आदि की लगातार तलाशी की कवायद तेजी से चल रही है.इस दौरान संदिग्ध संपत्ति को जब्त भी किया जा रहा है.एसपी ने बताया कि विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने के बाद जिले के अलग-अलग थानों की टीमों द्वारा अभी तक 25 मामले दर्ज कर 1 बंदूक 315 बोर, 15 अवैध देशी कट्टा 315 बोर, 7 धारदार चाकू सहित 20 कारतूस जब्त करते हुए 25 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

राशि संदिग्ध पाए जाने पर जब्त की गई

जिले में अब तक निहालगंज पुलिस ने सघन चेकिंग के दौरान 28 लाख की राशि संदिग्ध पाए जाने पर सागरपाड़ा पुलिस चौकी द्वारा नाकाबंदी के दौरान मध्यप्रदेश की तरफ से आ रही एक कार से संदिग्ध 2.50 लाख रुपये की राशि,हाऊसिंग बोर्ड पुलिस चौकी द्वारा नाकाबंदी के दौरान बाडी की तरफ से आ रही एक कार से संदिग्ध 3 लाख की राशि व मनियां पुलिस द्वारा बरैठा पर नाकाबंदी के दौरान एक गाड़ी में 4.50 लाख की राशि संदिग्ध पाए जाने पर जब्त की गई.

25 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया

आचार संहिता लागू होने के बाद अब तक कुल 38 लाख रुपये की राशि संदिग्ध पाए जाने पर जब्त की गई हैं, जिलेभर में अब तक अवैध देशी शराब के 26 मामले दर्ज कर 1285 पव्वे व 24 लीटर हथकड़ शराब जब्त करते हुए 25 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: हनुमान बेनीवाल बोले-मैं अशोक गहलोत से गठबंधन कर लूं, लेकिन...

 

 

Trending news