Dholpur News: धौलपुर में खेत में शौच करने गई नाबालिग के साथ गैंगरेप, ग्रामीणों ने आरोपी को जमकर पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1460096

Dholpur News: धौलपुर में खेत में शौच करने गई नाबालिग के साथ गैंगरेप, ग्रामीणों ने आरोपी को जमकर पीटा

Dholpur News: खेत में शौच को गई नाबालिग के साथ गैंगरेप हुआ. इस दौरान एक आरोपी को पकड़ कर परिजनों जमकर धुनाई की.

 

गैंगरेप

Dholpur News: धौलपुर के एक गांव में मां के साथ खेत में शौच करने गई 15 साल की नाबालिक के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. गांव के युवक ने दो साथियों के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया है. एक आरोपी को परिजनों ने पकड़ कर जमकर मारपीट कर डाली है, जिसका जिला अस्पताल में पुलिस अभिरक्षा के बीच उपचार किया जा रहा है. नाबालिक को भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. देर रात पुलिस ने मामला दर्ज कर दो अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

महिला थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव में 15 साल की नाबालिग अपनी मां के साथ शौच के लिए खेत पर गई थी. शौच के बाद उसकी मां खेत से घर के लिए लौट गई, जबकि नाबालिग खेत में अकेली रह गई. नाबालिग को खेत में अकेला देख गांव की तीन युवक मौके पर पहुंच गए. उन्होंने बताया कि दो युवक सड़क पर खड़े हुए थे, जबकि तीसरा युवक जबरन खेत में आ गया और नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

साथ ही घटना के बाद नाबालिग चिल्लाते हुए मौके पर ही बेहोश हो गई. इसी दौरान मौके पर पहुंचे परिजनों ने मौके से भाग रहे दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी. घटना के बाद परिजन नाबालिग को गंभीर हालत में लेकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां नाबालिग का इलाज किया जा रहा है. 

वहीं दूसरी ओर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को गंभीर हालत में लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जिसका ट्रॉमा वार्ड में उपचार किया जा रहा है. जिला अस्पताल में भर्ती कराई गई नाबालिग की हालत गंभीर होने पर महिला थाना पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर 3 लोगों के खिलाफ गैंगरेप और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है, जिसकी जांच सीओ सिटी सुरेश सांखला को सौंपी गई है.

Reporter: Bhanu Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news