धौलपुर: कक्षा में पढ़ाई कर रहे एक छात्र को गांव के युवक ने मारी गोली, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1425387

धौलपुर: कक्षा में पढ़ाई कर रहे एक छात्र को गांव के युवक ने मारी गोली, हालत गंभीर

Crime: शहर की कोतवाली थाना क्षेत्र के मोरोली गांव के सरकारी स्कूल में कक्षा में पढ़ाई कर रहे एक छात्र को गांव के ही युवक ने गोली मार दी. 

युवक ने मारी गोली

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर शहर की कोतवाली थाना क्षेत्र के मोरोली गांव के सरकारी स्कूल में कक्षा में पढ़ाई कर रहे एक छात्र को गांव के ही युवक ने गोली मार दी. गोली के छर्रे लगने से घायल हुए छात्र को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी सुरेश सांखला के साथ कोतवाली थाना प्रभारी अनिल जसोरिया और निहालगंज थाना प्रभारी बाबूलाल अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने घायल से जानकारी लेकर आरोपी की तलाश में दबिश की कार्रवाई शुरू कर दी है.

साथ ही घटना को लेकर सीओ सिटी ने बताया कि पीड़ित छात्र रामहरि (16) पुत्र ज्ञान सिंह के पर्चा बयान के मुताबिक मात्र अपनी सातवीं कक्षा में बैठकर स्कूल की पढ़ाई कर रहा था. इसी दौरान गांव का युवक सचिन पुत्र रामबरन अवैध देशी कट्टा लेकर में स्कूल में पहुंच गया, जहां आरोपी सचिन ने कट्टे से फायरिंग कर दी. 

आपको बता दें कि फायरिंग के बाद गोली के छर्रे छात्र के चेहरे और गर्दन पर लगे. हादसे के बाद स्कूल के शिक्षकों ने परिजनों को सूचना दी, जिस सूचना पर घायल छात्र के परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. घटना को लेकर थाना प्रभारी अनिल जसोरिया ने बताया कि घायल छात्र की हालत गंभीर होने पर उसे उपचार के लिए रेफर किया गया है. प्राथमिक पर्चा बयान में छात्र ने झगड़े का कोई कारण नहीं बताया. छात्र के गंभीर रूप से घायल होने के बाद पुलिस की कई टीमें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश की कार्रवाई कर रही है.

Reporter: Bhanu Sharma

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news