छापेमार कार्रवाई: ACB ने हेड कांस्टेबल को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा
Advertisement

छापेमार कार्रवाई: ACB ने हेड कांस्टेबल को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

Baseri, Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में हेड कांस्टेबल हरिओम मीणा को करौली एसीबी की टीम ने पुलिस थाने में छापेमार कार्रवाई करते हुए रंगे हाथ दबोचा है. एसीबी की टीम ने आरोपी हेड कांस्टेबल हरिओम को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. 

छापेमार कार्रवाई: ACB ने हेड कांस्टेबल को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

Baseri, Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में करौली एसीबी की टीम ने पुलिस थाना में छापेमार कार्रवाई करते हुए हेड कांस्टेबल हरिओम मीणा को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ दबोचा है. एसीबी की टीम ने आरोपी हेड कांस्टेबल हरिओम को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. 

एसीबी के उप पुलिस अधीक्षक अमरसिंह मीणा ने बताया कि करौली जिला के कोडर निवासी सिरमौर ने एसीबी कार्यालय करौली में शिकायत की थी कि सरमथुरा पुलिस का हेड कांस्टेबल हरिओम मीणा शराब के केस में मेरे भाई और रिश्तेदार के साथ अन्य लोगों को उल्टा सीधा फंसाने की धमकी देते हुए 50 हजार की रिश्वत मांग रहा है. 

रिश्वत देने के बाद केस में मदद करने की बोल रहा है. एसीबी की टीम ने शिकायत का सत्यापन कराने के बाद परिवादी सिरमौर को 20 हजार रुपये लेकर आरोपी हेड कांस्टेबल के पास भेजा गया. सिरमौर ने हेड कांस्टेबल हरिओम मीणा को 20 हजार देते ही एसीबी की टीम ने रंगे हाथ दबोच लिया. एसीबी की टीम ने परिवादी के बयान दर्ज करने के साथ बाद आरोपी हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है. 

एसीबी के अधिकारी अमरसिंह मीणा ने बताया कि परिवादी के भाई और एक रिश्तेदार को सरमथुरा पुलिस ने तीन दिन पहले 20 लीटर हथकड़ शराब के साथ पकड़ा था, जिनके कब्जे से एक बाइक भी बरामद की थी. पुलिस कार्रवाई होने के बाद हेड कांस्टेबल हरिओम मीणा रिश्वत लेने के लिए आरोपी के परिजनों पर दबाव बनाने लगा था. 

यह भी पढ़ें - Sardarshahr By Election: सरदारशहर उपचुनाव की सुबह 8 बजे से शुरू हुआ मतदान, CRPF के जवान तैनात

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि हेड कांस्टेबल के आवास और अन्य ठिकानों पर भी छानबीन की जा रही है. आरोपी हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर एसीबी की टीम पूछताछ कर रही है. अनुसंधान के बाद रिश्वतखोर हेड कांस्टेबल को भरतपुर एसीबी न्यायालय पेश किया जाएगा.

Reporter: Bhanu Sharma

खबरें और भी हैं...

12 दिसंबर को भारत जोड़ो यात्रा सवाई माधोपुर में लेगी एंट्री, किसानों के खेतों में बनेगा राहुल गांधी का आशियाना

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की राजस्थान में धमाकेदार एंट्री, अशोक गहलोत-सचिन पायलट ने साथ किया डांस

Jaipur News: आज से शुरू होगी सब जूनियर स्टेट बैडमिंटन प्रतियोगिता, करीब 1000 खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

Trending news