बाड़ी में नालों के सफाई ना होने से शहर में कई जगह जल भराव की समस्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1222528

बाड़ी में नालों के सफाई ना होने से शहर में कई जगह जल भराव की समस्या

धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के पिछले डेढ़ महीने से पड़ रही भीषण गर्मी से प्री मानसून की बारिश ने राहत प्रदान की।

 

बाड़ी में नालों के सफाई ना होने से शहर में कई जगह जल भराव की समस्या

बाड़ी: शहर में आधा घंटे हुई तेज रिमझिम बारिश ने जहां आमजन को उमस भरी गर्मी से राहत प्रदान की. वहीं, दूसरी और ड्रेनेज फेल होने की समस्या पैदा हो गई. बारिश के चलते सड़कों और नालियों में पानी भर गया. नालों के अवरुद्ध होने से शहर में कई जगह पानी भराव की समस्या पैदा हो गई. ऐसे में आम नागरिक नगर पालिका के साथ स्थानीय प्रशासन के खिलाफ आक्रोशित नजर आया. क्योंकि पूर्व में ना तो नालों की ठीक ढंग से सफाई कराई गई है ना ही बारिश पूर्व की व्यवस्थाओं में सुधार किया गया है.

ऐसे में आधे घंटे की बारिश से शहर में नागरिक पानी भराव की समस्या का सामना कर रहे हैं. शहर के कायस्थ पाड़ा पुलिया,तुलसीवन रोड,अग्रसेन विहार कॉलोनी,बसेड़ी रोड सहित कई स्थानों पर पानी भराव की समस्या सामने आई है. जिससे नागरिक जूझ रहे हैं. कायस्थ पाड़ा पुलिया से गुजर रहे धौलपुर-करौली सड़क मार्ग पर पानी भराव हो गया है. जिससे वाहन निकलने में परेशानी महसूस कर रहे हैं.

नागरिकों की शिकायत है कि पूर्व में नगर पालिका और स्थानीय प्रशासन को कई बार पुलिया में पड़े मलबे को हटाने और सफाई कार्य के लिए निवेदन किया था. लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया. ऐसे में मानसून पूर्व की एक छोटी सी बारिश ने पानी भराव की समस्या पैदा कर दी है. ऐसे में नागरिक मांग कर रहे हैं कि वर्षा पूर्व सभी नालों की साफ-सफाई सही ढंग से कराई जाए. जिससे बारिश के दिनों में परेशानी का सामना नहीं करना पड़े.

Reporter- Bhanu Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news