बसेड़ी में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियार किए जब्त
Advertisement

बसेड़ी में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियार किए जब्त

बसेड़ी विधानसभा में इन दिनों धर्मेंद्र सिंह पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में वांछित अपराधियों की धरपकड़ और अवैध हथियारों की तस्करी के विरुद्ध विशेष अभियान चला रखा है.

बसेड़ी में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियार किए जब्त

Baseri: धौलपुर जिले के बसेड़ी विधानसभा में इन दिनों धर्मेंद्र सिंह पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में वांछित अपराधियों की धरपकड़ और अवैध हथियारों की तस्करी के विरुद्ध विशेष अभियान चला रखा है. इसके तहत सरमथुरा थाना पुलिस एवं नादनपुर थाना पुलिस ने संयुक्त रुप से अवैध हथियारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने बड़ी मात्रा में अवैध हथियारों को भी जब्त किया है. 

एएसआई जगदीश शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर सरमथुरा थाने पर पुलिस टीम का गठन कर नादनपुर पुलिस के सहयोग से नादनपुर इलाके में अवैध हथियारों के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई की गई. जिसमें पुलिस ने अवैध 01 बारह बोर बंदूक, एक सिंगल शॉट पचफेरा 315 बोर, एक एमएल गन देशी मय 17 जिंदा राउंड 12 वोर और 4 खाली खोखा 12 बोर के और 315 बोर सिंगल शॉट पचफैरा के चैंबर में एक खाली खोखा 315 बोर के साथ गिरफ्तार किया. 

साथ ही, पुलिस ने आरोपी बृजमोहन पुत्र नत्थीलाल ब्राह्मण निवासी हरिसिंहपुरा थाना नादनपुर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस द्वारा आरोपी हथियार तस्कर के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर हथियारों की खरीद फरोख्त के संबंध में मुल्जिम बृजमोहन से गहनता से पूछताछ की जा रही है. कार्रवाई के दौरान एएसआई जगदीश शर्मा , हेड कांस्टेबल राजवीर सिंह , हरिओम सिंह , सुरेंद्र सिंह , कांस्टेबल मनोज कुमार , वासुदेव शर्मा , हेमराज सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता मौजूद रहा. 

Reporter- Bhanu Sharma 

यह भी पढ़ेंः 

विधवा महिला से शादी करने के फायदे जान चौक जाएंगे आप, अमेरिका में हुई रिसर्च में हुआ खुलासा

राजस्थान के इस छोरे ने लड़कियों की तरह घूमर कर पूरी दुनिया में मचाया हल्ला, हर कोई देख हुआ दीवाना

Trending news