बाड़ी में महिला को बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने ले गए जंगल, किया ये घिनौना काम
Advertisement

बाड़ी में महिला को बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने ले गए जंगल, किया ये घिनौना काम

डांग क्षेत्र में एक मंदिर पर दर्शन करने जा रही एक महिला के साथ बाइक सवार दो युवकों द्वारा बाबा के मंदिर पहुंचाने के बहाने लिफ्ट देने का झांसा देकर जंगल में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. 

बाड़ी में महिला को बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने ले गए जंगल, किया ये घिनौना काम

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड के डांग क्षेत्र में एक मंदिर पर दर्शन करने जा रही एक महिला के साथ बाइक सवार दो युवकों द्वारा बाबा के मंदिर पहुंचाने के बहाने लिफ्ट देने का झांसा देकर जंगल में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. 

इसको लेकर पीड़ित महिला द्वारा सोने का गुर्जा थाने पर गई, लेकिन वहां पर फिलहाल कोई संसाधन नहीं क्योंकि कुछ दिन पहले ही वहां नया थाना बनाया गया है इसलिए पीड़ित महिला को बाड़ी भेजा गया. बाद में पीड़ित महिला जब बाड़ी पहुंची और उसने सीओ मनीष कुमार शर्मा को अपनी आपबीती बताई तो सीओ मनीष शर्मा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला के पर्चा बयान लेकर मेडिकल कराया है और मामले की जांच जारी की. 

बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़ित महिला दूसरे सीमावर्ती जिले की रहने वाली है, जो डांग क्षेत्र में भरखा बाबा पर दर्शन करने जा रही थी, जब वह वहां से आकर सरमथुरा के नकटपुरा गांव के पास किसी साधन की प्रतीक्षा में खड़ी थी. 

इस दौरान एक बाइक सवार, जिसका नाम शिवचरण बताया है वह आया और महिला को बाबा के मंदिर तक पहुंचाने के बहाने बाइक पर बिठाकर ले गया. बरखा बाबा पर पहुंचने से पहले उसने बाइक को जंगल में घुमा दिया और एक अन्य साथी देवेंद्र को बुला लिया, जहां दोनों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद महिला बाड़ी पहुंची और उनको मामले की जानकारी दी. 

यह भी पढ़ेंः गर्मी में बंटे का दिया लालच, कुल्हाड़ी से काटा.... कुएं में फेंका

इस पर महिला के 161 के बयान दर्ज करते हुए मेडिकल कराया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है. दूसरी ओर पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि वह घटना के बाद जंगल से जैसे-तैसे सड़क पर आई और वहां से सरमथुरा थाना गई जहां थाना क्षेत्र नही होने पर मामला सोने का गुर्जा का बताकर उसे डांग में भेज दिया.

वहीं, जब वह सोने का गुर्जा थाना पहुंची तो वहां भी उसकी बाड़ी जाने की बात कही क्योंकि सोने का गुर्जा थानको बने कुछ दिन ही हुए है वहा कंप्यूटर नेट की व्यवस्था नहीं होने पर उसे बाड़ी भेज दिया गया. इसके बाद वह बाड़ी पहुंची और सीओ मनीष कुमार शर्मा को पूरा मामला बताया, जिसके बाद कार्रावई शुरू हुई.

Reporter- Bhanu Sharma  

धौलपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

'आश्रम' 4 की इंस्टा रील्स, पहले से ज्यादा मसालेदार, बाबा निराला और बबीता ने कहा-'जपनाम'

राजस्थान में बढ़ता जा रहा है AAP का क्रेज, एक ईमानदार पार्टी की दरकार: मयंक त्यागी

 

 

 

Trending news