धौलपुर के बाड़ी में किसान से लूट, सरसों बेचकर लौट रहा था, CCTV में कैद हुई लूट की वारदात
Advertisement

धौलपुर के बाड़ी में किसान से लूट, सरसों बेचकर लौट रहा था, CCTV में कैद हुई लूट की वारदात

 धौलपुर के बाड़ी शहर में इन दिनों चोरी,बदमाशी और छीना झपटी करने की वारदातें लगातार हो रही हैं. ताजा मामला बाड़ी शहर के अंबेडकर पार्क के पास स्थित बाजार में एक गल्ले की दुकान का है.

धौलपुर के बाड़ी में किसान से लूट, सरसों बेचकर लौट रहा था, CCTV में कैद हुई लूट की वारदात

बाड़ी,धौलपुर : धौलपुर के बाड़ी शहर में इन दिनों चोरी,बदमाशी और छीना झपटी करने की वारदातें लगातार हो रही हैं. ताजा मामला बाड़ी शहर के अंबेडकर पार्क के पास स्थित बाजार में एक गल्ले की दुकान का है. जहां अपने सरसों की फसल को बेचने आए 75 वर्षीय बुजुर्ग किसान को चोर-उचक्के और जेबकट गिरोह ने अपना शिकार बना दिया. जब सरसों की फसल को बेचकर किसान ने नगदी को अपने कुर्ते की जेब में रखा तो गिरोह के लोगो ने पीछे लग उसे साफ कर दिया.

घटना के बाद पीड़ित किसान के चिल्लाने पर आसपास के दुकानदार एकत्रित हुए और किसान के परिजन भी मोके पर आ गए. जिसके बाद पुलिस को मौके पर बुलाया गया. पास में लगी एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध आरोपी का फ़ोटो वीडियो भी जारी हुआ है जो वारदात करता हुआ तो दिखाई नही दिया लेकिन किसान पर निगाह बनाए हुए हैं. ऐसे में उस पर शक किया जा रहा है.

बाड़ी उपखंड के सदर थाना क्षेत्र के रनपुरा गांव निवासी 75 वर्षीय बुजुर्ग किसान सालगिराम पुत्र कन्हैयालाल ने बताया कि वह अपने खेत के सरसों की फसल को बेचने अंबेडकर पार्क के पास स्थित संदीप गल्ले वाले की दुकान पर आया था. यहां गल्ला बेचने के बाद उसने पचास हजार की नगदी को अपने कुर्ते की जेब में रख लिया. इसके बाद जैसे ही वह निकला तो पीछे लगे दो तीन लडकों ने उसकी जेब मे रखी नगदी को पार कर दिया. उसे जब भनक लगी तो चिल्लाया और लोगो को जानकारी दी.

पीडित किसान के नाती अरविंद बंसल ने बताया कि उसके बाबा बाजार में गल्ला बेचकर जब नगदी को लेकर निकले, तो पीछे लगे दो-तीन लड़कों ने उसके बाबा के साथ वारदात की. घटना को लेकर तुरन्त कोतवाली पुलिस को जानकारी दी गयी. पास की दुकान से सीसीटीवी फुटेज निकाले गये, सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपे दिए गये. पुलिस मामले की जांच कर रही है, कोतवाली SHO महेंद्र चौधरी का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर घटना को लेकर FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी.

Trending news