Dholpur News: खाई में गिरने से दो सगे भाईयों की हुई मौत! शोक का माहौल
Advertisement

Dholpur News: खाई में गिरने से दो सगे भाईयों की हुई मौत! शोक का माहौल

Dholpur latest News: धौलपुर में बनी हवाई पट्टी से सड़क हादसे का मामला सामने आया है. हादसे में दो सगे भाई हाईवे की पट्टी से सीधे खाई में जा गिरे. इस दुर्घटना में दोनों सगे भाइयों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई.  

फाइल फोटो

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर में  8 मील के पास बनी हवाई पट्टी से सड़क हादसे का मामला सामने आया है. कल रात हुई हादसे में बाइक पर सवार दो सगे भाई अचानक बाइक स्लिप होने के कारन सीधे खाई में जा गिरे. इस दुर्घटना में दोनों सगे भाइयों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. घटना के बाद बलवंतपुरा गांव में शोक का माहौल छाया हुआ है. घटना की जानकारी निलने पर वसई डांग थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर, दोनों मृतकों के शव को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. 

यह भी पढ़े: फोर्टी वूमन विंग ने आयोजित किया दीपोत्सव स्नेह मिलन समारोह, ये लोग हुए शामिल

दो सगे भाईयों की हुई मौत
जानकारी के अनुसार बाड़ी उपखंड के कंचनपुर थाना क्षेत्र के बलवंतपुरा, अतिराजपुरा निवासी हुकम सिंह  52 वर्ष और कैलाशी 48 वर्ष दो सगे भाई डांग के गेंदा बाबा के दर्शन करने गए थे. लौटते समय उनकी बाइक हवाई पट्टी से अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, जिसमें दोनों सगे भाइयों की मौत हो गई. घटना के बाद जब दोनों भाई वापस गांव नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई तो उन्होंने मृतक हुकुम सिंह को फोन लगाया जो रिसीव नहीं हुआ. इस पर ग्रामीण और परिजन तलाश करते हुए रात हवाई पट्टी पर पहुंचे जहां मोबाइल की रिंग के आधार पर दोनों भाइयों के साथ हुई दुर्घटना का पता लगा. इसके बाद ग्रामीण और परिजनों ने दोनों अचेत भाइयों को बाड़ी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पूजा की मिटटी लेकर आ रहे थे वापस 
बताया जा रहा है कि पुत्र प्यारेलाल कुशवाह हुकम सिंह और कैलाशी अपने घर में ग्यारग को होने वाले भजन जागरण कार्यक्रम के लिए देवताओं को बुलाने के लिए डांग के गेंदा बाबा के दर्शन करने गए थे. और वहां से देवताओं की पूजा कर मिटटी लेकर वापस गांव लौटने के दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित हो कर खाई में जा गिरी. 

यह भी पढ़े: स्मॉग के कारण बिगड़ा झुंझुनूं का AQI,पहुंचा खतरनाक स्तर पर

राजनेता पहुंचे सांत्वना देने
घटना के बाद दोनों मृतकों के शव का परिजनों की मौजूदगी में बसई डांग पुलिस ने पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम करवाया गया. बसई डांग पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसके बाद अस्पताल में बल्बंतपुरा के ग्रामीण और परिजनों की अस्पताल में भीड़ लग गई. सूचना मिलते ही राजनेता अस्पताल पहुंचे और परिजनों को घटना को लेकर ढांढस बंधाया और सांत्वना दी है. घटना के बाद से  बलबंत गांव में शोक का माहौल छाया हुआ है.

 

 

Trending news