Rajasthan : मजदूर की बेटी उठा ले गए सगे भाई, फिर उससे हैवानियत कर घर के बाहर फेंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1751362

Rajasthan : मजदूर की बेटी उठा ले गए सगे भाई, फिर उससे हैवानियत कर घर के बाहर फेंका

धौलपुर जिले की बाड़ी कोतवाली थाना इलाके में 12 साल की नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना 1 मार्च 2023 की बताई जा रही है. तत्कालीन समय पर पुलिस को भी शिकायत दी गई थी. कार्रवाई नहीं होने से परेशान पीड़ित परिवार ने न्यायालय की शरण ली है.

Rajasthan : मजदूर की बेटी उठा ले गए सगे भाई, फिर उससे हैवानियत कर घर के बाहर फेंका

धौलपुर जिले की बाड़ी कोतवाली थाना इलाके में 12 साल की नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना 1 मार्च 2023 की बताई जा रही है. तत्कालीन समय पर पुलिस को भी शिकायत दी गई थी. कार्रवाई नहीं होने से परेशान पीड़ित परिवार ने न्यायालय की शरण ली है. इस्तगासा के माध्यम से पीड़ित परिवार ने नामजद आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है.  

कोर्ट के माध्यम से दर्ज कराए गए इस्तगासा में 12 साल की किशोरी की मां ने बताया कि 1 मार्च 2023 को बेटी के साथ कमरे में सो रही थी. महिला का पति बाहर मजदूरी करने गया था. आरोप है कि रात्रि को करीब 11:30 बजे 24 वर्षीय आरोपी धीरज गुर्जर पुत्र प्रेम सिंह गुर्जर एवं 21 वर्षीय कौशल गुर्जर पुत्र प्रेम सिंह गुर्जर दो अन्य लोगों के साथ घर पहुंच गए. आरोपियों ने घर का दरवाजा खटखटाया. 12 साल की नाबालिक ने अपने भाई को आने की समझकर दरवाजा खोल दिया. आरोपी किशोरी का कपड़े से मुंह बंद कर अपहरण कर ले गए. पीड़िता का आरोप है कि थोड़े समय के पश्चात देखा तो बेटी बिस्तर पर नहीं थी.

पीड़िता ने आसपास तलाश किया. लेकिन बेटी का सुराग नहीं लग सका. रात्रि करीब 3:30 बजे आरोपी धीरज एवं कौशल दो अन्य साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर आए थे और बेटी को बेहोशी की अवस्था में घर के सामने छोड़कर फरार हो गए. परिवाद में आरोप है कि किशोरी के कपड़े फटे हुए थे और बदहवास अवस्था में थी. होश आने पर किशोरी ने पूरी घटना से अपनी मां को अवगत करा दिया. बेटी के साथ गैंगरेप की घटना की खबर सुनकर मां के होश उड़ गए. पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि 3 मार्च को बाड़ी पुलिस एवं पुलिस अधीक्षक को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए शिकायत पत्र दिया था. लेकिन पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई को अंजाम नहीं दिया. आरोपियों द्वारा पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी.

सीओ सुरेश डाबरिया ने बताया न्यायालय के माध्यम से थाना इलाके की एक महिला ने अपनी पुत्री के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. उन्होंने बताया पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मामले में गहनता से अनुसंधान कर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Weather News: राजस्थान में इस तारीक से आएगा मानसून, 9 जिलों में बारिश का अलर्ट

बाड़मेर में हेड कांस्टेबल ने युवती को दुकान में किया बंद, शराब पिलाकर किया रेप 

Trending news