Dholpur News : चंबल चेक पोस्ट की नाकाबंदी तोड़कर भाग रहा था डंपर चालक, केस दर्ज आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Dholpur News : चंबल चेक पोस्ट की नाकाबंदी तोड़कर भाग रहा था डंपर चालक, केस दर्ज आरोपी गिरफ्तार

Dholpur News : धौलपुर में अवैध खनन के खिलाफ एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय अलर्ट मोड पर हैं,  नाकाबंदी तोड़कर भाग रहा था डंपर चालक. कई किलोमीटर पीछाकर पुलिस ने पकड़ा डंपर.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Dholpur News : धौलपुर में अवैध खनन के खिलाफ एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत कोतवाली थाना पुलिस ने चंबल घड़ियाल संरक्षित क्षेत्र से चोरी छिपे डंपर में बजरी भरकर ले जाते डंपर को पकड़ा, नाकाबंदी तोड़कर भाग रहा था डंपर चालक. कई किलोमीटर पीछा कर पुलिस ने पकड़ा डंपर.

साथ ही चालक को भी गिरफ्तार किया है

कोतवाली थाना प्रभारी प्रवेंद्र रावत ने बताया कि मुखबिर की सूचना मिली थी कि एक डंपर मध्य प्रदेश से बजरी लेकर यूपी की ओर जा रहा है. सूचना पर चंबल चेक पोस्ट पर नाकाबंदी शुरू कर दी. पुलिस की नाकाबंदी को तोड़कर बजरी से भरे डंपर को लेकर ड्राइवर भाग निकला. सूचना निहालगंज और सदर थाना पुलिस को दी गईं,जिसके बाद ट्रक ड्राइवर निहालगंज और सदर थाना पुलिस की नाकाबंदी को तोड़कर ट्रक को लेकर भाग निकला.

 मशक्कत के बाद बैरिकेडिंग लगाकर डंपर को रोक

नाकाबंदी तोड़कर भाग रहे डंपर का कोतवाली पुलिस लगातार पीछा कर रही थी. डंपर ड्राइवर महाराजपुरा चौराहे से ट्रक को मोड़कर वापस मध्य प्रदेश की ओर भागने लगा. कोतवाली पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बैरिकेडिंग लगाकर डंपर को रोक लिया.पुलिस ने चालक वीरेंद्र पुत्र रामकिशन गुर्जर निवासी राढ़ौली थाना मनियां को गिरफ्तार कर डंपर को जब्त करते हुए वन्यजीव अधिनियम एवं फोरेस्ट एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: मंत्री ओटाराम देवासी को हार्ट अटैक, SMS के ICU में भर्ती, पढ़ें प्रदेश की बड़ी खबरें...

 

Trending news