बेखौफ बजरी माफियाओं पर धौलपुर पुलिस की नकेल, ऐसे चला पूरा ऑपरेशन
Advertisement

बेखौफ बजरी माफियाओं पर धौलपुर पुलिस की नकेल, ऐसे चला पूरा ऑपरेशन

Dholpur News : धौलपुर पुलिस ने बेखौफ बजरी माफियाओं पर नकेल कसने के लिए ऑपरेशन चलाया. भारी तादाद में करीब 150 बाइक 3 ट्रैक्टर को जप्त कर कुछ एक दर्जन से अधिक लोगो को हिरासत में लिया.

बेखौफ बजरी माफियाओं पर धौलपुर पुलिस की नकेल, ऐसे चला पूरा ऑपरेशन

Dholpur News : सीओ सिटी सुरेश सांखला पर हमला करने के बाद पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने गंभीरता लेते हुए एक्शन मोड में आ गए हैं. भारी पुलिस बल के साथ लेकर मोरोली इलाके में बजरी माफियाओं के संबंधित ठिकानों पर दबिश की कार्रवाई को अंजाम दिया. लेकिन बजरी माफियाओं का सुराग नहीं लग सका है. मोरौली मोड़ पर पुलिस द्वारा बजरी माफियाओं को पकड़ने के लिए सघन तलाशी भी अभियान चलाया है. भारी तादाद में करीब 150 बाइक 3 ट्रैक्टर को जप्त कर कुछ एक दर्जन से अधिक लोगो को हिरासत में लिया.

एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया सीओ सुरेश सांखला पुलिस बल के साथ हाईवे पर गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान हाईवे पर खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली को रोकने का प्रयास किया. लेकिन बजरी माफिया पुलिस को देख भागने लगा. जब सीओ की गाड़ी ने पीछा किया तो बजरी माफिया ने टक्कर मार दी. मोरोली गांव के नजदीक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गया. पुलिस टीम ने फिर से दबोचने की कोशिश की तो बजरी माफियाओं ने टारगेट कर फायरिंग कर दी. फायरिंग में सीओ सिटी बाल-बाल बच गए. लेकिन पुलिस ने मौके से ट्रैक्टर ट्रॉली को जप्त कर लिया. बजरी माफियाओं की धरपकड़ के लिए एसपी के नेतृत्व संबंधितठिकानों पर दबिश की कार्रवाई की है. लेकिन बजरी माफिया घरों को छोड़कर फरार हो गए. मोरोली मोड़ के पास हाईवे पर बजरी माफियाओं की धरपकड़ के लिए सघन अभियान भी चलाया. इस दौरान पुलिस ने दर्जनों बाइक एवं फोर व्हीलर वाहनों को जप्त कर कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में भी लिया है. एसपी ने बताया बजरी माफियाओं की धरपकड़ के लिए पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा.

गांवो में दी दबिश :

एसपी धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में सीओ सिटी निहालगंज थाना कोतवाली थाना सदर थाना महिला थाना क्यूआरटी डीएसटी पुलिस टीम ने मोरौली क्षेत्र के कई गांवों में दबीशे दी जिस दौरान पुलिस ने कई वांछित अपराधियों की तलाश की.

कई घंटों खड़ा होकर खुद एसपी ने कराई नाकाबंदी:

धौलपुर एसपी धर्मेंद सिंह के नेतृत्व में मोरोली क्षेत्र के कई गांव में दबिश देने के बाद वापस लौट कर एसपी धर्मेंद्र सिंह मोरोली गांव मोड़ पर गाड़ी से उतरे और वही खडे होकर पुलिस से वाहनों की चैकिंग कराई जिस दौरान पुलिस ने करीब 50 बाइको को जब्त किया साथ ही वहा से एक दर्जन लोगो को हिरासत में लेकर थाने पहुंचाया तथा जब्त शुदा बाइको को गाड़ियों में रखकर थानों पर पहुंचाया.

एसपी ने कहा अब ऐसे ही होगी कारवाई:
इस दौरान एसपी धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि अब लगातार वांछित अपराधियों बजरी माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी इसके बाद उन्होंने कहा शहर के हॉटस्पॉट वाले स्थानों पर कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा

इसके बाद एसपी धर्मेंद्र सिंह पुलिस बल को साथ लेकर सदर थाना क्षेत्र की पचगांव चौकी पर पहुंचे वहां भी खड़े होकर वाहन चेकिंग अभियान चलाया वहां भी 40-50 दर्जन बाइक जब्त की.

शहर के इन स्थानों पर हुई चैकिंग:

जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह के नेतृत्व में DST टीम, QRT टीम एवं कई थानों की पुलिस टीमों ने बजरी माफियाओं की तलाश में मोरोली में दी दबिश, मोरोली मोड, पचगांव चौकी ओडेला रोड एवं राजाखेड़ा बाईपास पर नाकाबंदी कर की सघन चैकिंग, चैकिंग के दौरान 3 ट्रैक्टर एवं करीब 150 मोटरसाइकिलों को जब्त किया. इस दौरान, वृत्ताधिकारी वृत्त धौलपुर, डीएसटी टीम, क्यूआरटी टीम, थाना कोतवाली, थाना निहालगंज, महिला थाना व थाना सदर व सायबर सैल के पुलिस जाप्ते ने वांछित बजरी माफियाओं की तलाश की एवं नाकाबंदी के दौरान कई संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है| पुलिस की कार्यवाही जारी रही,

रिपोर्टर-भानु शर्मा

ये भी पढ़ें..

राजस्थान में एसीबी का तुगलकी फरमान ! घूसखोरों की पहचान अब नहीं होगी उजागर

राजस्थान में ढाई साल बाद कांग्रेस में खुशी, 100 ब्लॉक अध्यक्षों की लिस्ट जारी, यहां देखिए नाम

Trending news