Dholpur: अवैध पत्थर ब्लॉकों से भरे एक ट्रक को पुलिस ने किया जब्त, चालक गिरफ्तार
Advertisement

Dholpur: अवैध पत्थर ब्लॉकों से भरे एक ट्रक को पुलिस ने किया जब्त, चालक गिरफ्तार

अवैध खनन पर अंकुश लगाने के लिए इन दिनों सरमथुरा थाना पुलिस ने थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा के नेतृत्व में अभियान चला रखा है, जिसके तहत आज सरमथुरा थाना पुलिस ने अवैध खनन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध पत्थर ब्लॉकों से भरे एक ट्रक को जब्त किया है.

Dholpur: अवैध पत्थर ब्लॉकों से भरे एक ट्रक को पुलिस ने किया जब्त, चालक गिरफ्तार

Dholpur: एसपी धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन में अवैध खनन पर अंकुश लगाने के लिए इन दिनों सरमथुरा थाना पुलिस ने थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा के नेतृत्व में अभियान चला रखा है, जिसके तहत आज सरमथुरा थाना पुलिस ने अवैध खनन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध पत्थर ब्लॉकों से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है.

आतंक: खेत में काम कर रहे ग्रामीणों पर तेंदुए ने किया हमला, बच्चे समेत पांच लोग घायल

थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस थाना सरमथुरा पर टीम गठित कर मुखबिर की सूचना पर सरमथुरा कस्बे के आसाराम बापू आश्रम के पास झिरी रोड से प्रतिबंधित वन क्षेत्र से पत्थर के ब्लॉक ले जाते हुए एक ट्रक को दो पत्थर ब्लॉकों के साथ जब्त कर लिया गया. साथ ही पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक गिर्राज मीणा पुत्र मिश्रीलाल मीणा उम्र 34 वर्ष निवासी गांव खैमरी थाना सरमथुरा को भी गिरफ्तार कर लिया.

रावण दहन से पहले जोधपुर के एयरबेस पहुंचा इंडियन एयर फोर्स का ये नया ब्रह्मास्त्र

पुलिस ने अवैध खनन के आरोप में ट्रक चालक के खिलाफ फॉरेस्ट एक्ट और  एमएमआरडी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है. थाना प्रभारी ने बताया कि अवैध खनन के खिलाफ आगामी दिनों में भी अभियान जारी रहेगा. पुलिस की कार्रवाई से अवैध पत्थर खनन कारोबारियों में हड़कंप मच गया है. कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा कांस्टेबल जसवंत सिंह , कांस्टेबल समुद्र सिंह और चालक संदीप शर्मा सहित पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

Reporter- Bhanu Sharma

राजस्थान समिट में अडाणी भी करेंगे शिरकत, CM गहलोत बोले- इंडस्ट्रियल हब बनेगा प्रदेश

रामलीला में 8 साल का बच्चा सीता के रोल में कर रहा कमाल, अभिनय देख लोग कर रहे वाह-वाह

 

Trending news