dholpur: हाईवे पर दो सड़क हादसों में तीन हुए घायल, बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर
Advertisement

dholpur: हाईवे पर दो सड़क हादसों में तीन हुए घायल, बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर

dholpur News: बाड़ी से से गुजर रहे दो अलग-अलग स्टेट हाईवे सड़क मार्गों पर सड़क दुर्घटनाओं का मामला सामने आया है. एक सड़क दुर्घटना में जहां बुजुर्ग महिला बाइक से गिरने के चलते गंभीर घायल हुई है.

 

dholpur: हाईवे पर दो सड़क हादसों में तीन हुए घायल, बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर

dholpur, bari: बाड़ी से से गुजर रहे दो अलग-अलग स्टेट हाईवे सड़क मार्गों पर सड़क दुर्घटनाओं का मामला सामने आया है. एक सड़क दुर्घटना में जहां बुजुर्ग महिला बाइक से गिरने के चलते गंभीर घायल हुई है. वहीं दूसरी सड़क दुर्घटना में बड़े भाई को बाड़ी से लेने जा रहे दो बाइक सवार सड़क पर पड़े पत्थरों से हादसे का शिकार हुए हैं. तीनों घायलों को बाड़ी सामान्य अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है. बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.

सड़क पर बना गड्ढा फिर हुआ दुर्घटना का कारण

बाड़ी-बसेड़ी स्टेट हाईवे पर गुर्जरपुरा गांव के पास सड़क पर बने गड्ढे पर बाइक उछलने से पीछे बैठी महिला गिर गई और उसके सिर में गंभीर चोट आई है. महिला के पति सोबरन गुर्जर ने बताया कि वह अपनी पत्नी अंगूरी और नाती के साथ बेटे को लेकर कोट थाने के पास जसोरापुरा गांव अपनी रिश्तेदारी में जा रहा था कि अचानक दुर्घटना हो गई. जिसमें 65 वर्षीय महिला अंगूरी घायल हुई है और किसी को कोई चोट नही आई है. घायल महिला की हालत गंभीर होने पर चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे धौलपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

कंचनपुर रोड पर सड़क पर पड़े पत्थरो से हादसा 

दूसरी दुर्घटना बाड़ी-सैपऊ रोड पर कंचनपुर के पास हुई है. जहां सड़क पर ट्रैक्टर-ट्रॉली द्वारा अचानक से पटके गए पत्थरों से हादसा हुआ है. बाइक सवार दो युवा अपने बड़े भाई को लेने बाड़ी जा रहे थे. इस दौरान अचानक सड़क पर बड़े पत्थरों से बाइक गिर गई. जिसमें दोनों युवा घायल हुए हैं.

घटना को लेकर कंचनपुर के पवेसुरा गांव निवासी पप्पू ठाकुर ने बताया कि उसका बेटा सुमित और बड़े भाई राजकुमार का बेटा कपिल होली के त्योहार पर बाहर से घर आ रहे अपने बड़े भाई को लेने बाड़ी जा रहे थे. इस दौरान कंचनपुर से निकलते ही सड़क पर पड़े पत्थरों से बाइक गिर गई. जिसमें कपिल और सुमित दोनों घायल हुए हैं. दोनों घायलों को बाड़ी अस्पताल लाया गया जहां से दोनों को जिला अस्पताल भेजा है.

Trending news