Dholpur News: 15-15 हजार के इनामी तीन बदमाश गिरफ्तार, पुलिस पर पथराव करने के मामले में चल रहे थे फरार
Advertisement

Dholpur News: 15-15 हजार के इनामी तीन बदमाश गिरफ्तार, पुलिस पर पथराव करने के मामले में चल रहे थे फरार

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में पुलिस पर पथराव करने मामले में फरार चल रहे तीन 15-15 हजार के इनामी बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

Dholpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: धौलपुर जिले में पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा के निर्देशन में वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धर पकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. धर पकड़ अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में कोतवाली थाना पुलिस ने थाने के ही कांस्टेबल चालक पुरुषोत्तम शर्मा व कांस्टेबल मुकेश शर्मा की विशेष गुप्त सूचना पर बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस पर पथराव कर बजरी से भरे हुए ट्रैक्टर ट्राली छुड़ाने के मामले में फरार चल रहे 15-15 हजार के इनामी तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. 

जीटी रोड पर से पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार 
कोतवाली थाना प्रभारी परमेंद्र कुमार रावत ने बताया कि थाने के कांस्टेबल चालक पुरुषोत्तम शर्मा को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि 15-15 हजार के इनामी बदमाश 25 वर्षीय राजकुमार पुत्र जगदीश गुर्जर निवासी चौकी पुरा, 27 वर्षीय बृजेश गुर्जर पुत्र नरोत्तम गुर्जर निवासी बडापुरा एवं 21 वर्षीय दिलीप गुर्जर पुत्र दीवान सिंह गुर्जर निवासी देवगढ़ जिला मुरैना जो कि जीटी रोड पर संदिग्ध अवस्था में घूम रहे हैं. सटीक सूचना पर थाना से पुलिस टीम गठित कर मौके पर भेजी गई. पुलिस टीम ने सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर तीनों बदमाशों को दबोच लिया है. बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. अनुसंधान के बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पुलिस पर किया था पथराव, ट्रैक्टर ट्राली छुड़ाकर हुए थे फरार
थाना प्रभारी प्रवेंद्र कुमार रावत ने बताया कि 21 नवंबर 2022 को स्थानीय पुलिस बजरी माफियाओं के खिलाफ थाना इलाके में वाटर वर्क चौराहे के पास कार्रवाई करने गई थी. पुलिस ने कार्रवाई कर बजरी से भरे हुए ट्रैक्टर ट्राली को पकड़ लिया था, लेकिन बदमाश राजकुमार, बृजेश और दिलीप गुर्जर अपने साथियों को लेकर मौके पर पहुंच गए. आरोपियों ने पुलिस टीम पर पथराव कर हमला किया था. ट्रैक्टर ट्राली को भी छुड़ाकर ले गए थे. थाना प्रभारी ने बताया कि तत्कालीन समय पर नामजद आरोपियों के खिलाफ धारा आपराधिक प्रकरण दर्ज किया था. 

ठिकाने बदलकर पुलिस को कर रहे थे गुमराह
थाना प्रभारी प्रवेंद्र कुमार रावत ने बताया तीनों बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर धौलपुर पुलिस द्वारा 15-15 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी, लेकिन आरोपी ठिकाने बदलकर पुलिस को गुमराह कर लगातार फरार चल रहे थे. कोतवाली थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा मिली सटीक सूचना पर तीनों आरोपियों को दबोच लिया है. थाना प्रभारी ने बताया वांछित अपराधी और बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस का विशेष अभियान लगातार जारी रहेगा. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: कांग्रेस को 1700 करोड़ का डिमांड नोटिस जारी, आयकर विभाग का नोटिस

Trending news