धौलपुर: दो पक्षों में हुए झगड़े में जम कर हुआ पथराव और फैंकी गई कांच की बोतलें, अवैध हथियारों से हुई फायरिंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1792067

धौलपुर: दो पक्षों में हुए झगड़े में जम कर हुआ पथराव और फैंकी गई कांच की बोतलें, अवैध हथियारों से हुई फायरिंग

धौलपुर न्यूज: दो पक्षों में हुए झगड़े में जम कर पथराव हुआ. इस दौरान कांच की बोतलें फैंकी गई. अवैध हथियारों से फायरिंग की गई. झगड़े में एक पक्ष के पांच लोग घायल हो गए. पुलिस ने एक आरोपी को डिटेन कर बाइक को जब्त कर लिया है.

धौलपुर: दो पक्षों में हुए झगड़े में जम कर हुआ पथराव और फैंकी गई कांच की बोतलें, अवैध हथियारों से हुई फायरिंग

Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी कोतवाली थाना इलाके के कसाईपाड़ा मौहल्ले में मामूली बात पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया.झगड़े में पथराव,कांच की बोतलें फेंकने के साथ अवैध कट्टों से फायरिंग भी की गई.घटना सूचना मिलते ही बाड़ी सीओ सुरेश डाबरिया और बाड़ी थाना एसएचओ महेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.

एक आरोपी डिटेन, बाइक हुई जब्त

साथ ही झगड़े में घायल हुए लोगों को बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया हैं.पुलिस ने मौके से एक आरोपी को डिटेन कर बाइक को जब्त किया हैं और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं.

पीड़ित इमरान ने पुलिस को दी एफआईआर में बताया कि रात को पीड़ित का भाई सारिफ अपने घर जा रहा था. जैसे ही सारिफ मलाई वाला कुआं टावर के पास पहुंचा तो मोहल्ला कसाई पाड़ा बाड़ी के युवकों ने अपनी मोटरसाइकिल से टक्कर मार दी. सारिफ ने देख कर चलाने को कहा तो उक्त लोगों ने सारिफ की थाप थप्पड़ों से मारपीट की और वह भाग गये.

पीड़ित के साथ पीड़ित के परिजनों पर हमला

जब पीड़ित आमिर,तौसीफ,मोईन, सारिफ को लेकर उक्त लोगों के पास गए तो अचानक ही पूर्व नियोजित तरीके से तैयार बैठे एवं पेट्रोल भरी बोतल,अवैध कट्टा,ईंटों आदि से लैस होकर नामजद 5-6 युवक सहित करीब 10 लोगों ने एकदम से पीड़ित व पीड़ित के साथ गए लोगों पर हमला कर दिया. पेट्रोल भरी कांच की बोतलें,खंडा,पत्थर,ईंटों को फेंका गया. जिससे पीड़ित के भाई सारिफ के सिर और नाक पर चोटें आयी हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं.

यह भी पढ़ेंः मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बयान पर गजेन्द्र सिंह शेखावत के बदले सुर, बोले- स्वागत है... भरतपुर के नेताओं को बिन पैंदे का लोटा बताया था

यह भी पढ़ेंः  Rajasthan- राजेंद्र गुढ़ा की बर्खास्तगी के बाद BJP के नेताओं का सरकार पर तंज, कहा-  ये निपटाओ अभियान कांग्रेस को निपटाएगा

Trending news