Dholpur News: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक की मौत, 6 से ज्यादा घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2246848

Dholpur News: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक की मौत, 6 से ज्यादा घायल

Bari, Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर में ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठकर कैलादेवी के दर्शन करने एक परिवार जा रहा था. वहीं, इस दौरान हादसा हुआ, जिसमें एक की मौत हो गई और 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए.

Dholpur News

Bari, Dholpur News: राजस्थान के बाड़ी में ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठकर कैलादेवी के दर्शन करने जा रहे परिवार के लोग हादसे के शिकार हो गए. अचानक ट्रॉली के प्रेशर से ऊपर होने से लोग सड़क पर बिखर गए. इसके बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से नीचे दबे एक व्यक्ति की मौत हो गई. 

वहीं, 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए. हादसा बाड़ी के सदर थाना क्षेत्र में हाईवे 11 बी पर सरमथुरा रोड पर सनोरा गांव के पास रविवार रात को हुआ. सभी लोग मुरैना जिले के दुबारा शंकरपुर निवासी हैं. 

जानकारी के अनुसार, मुरैना जिले के शंकरपुर निवासी बघेली परिवार के लोग ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर करौली कैलादेवी दर्शन करने के लिए निकले थे, जो रात 2 बजे के करीब बाड़ी से निकलने के बाद सनोरा गांव पर अचानक ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से हादसे का शिकार हो गए. 

दुर्घटना में दो महिलाओं सहित चार लोग घायल हुए हैं बाकि कुछ लोगों को चोटें आई हैं. सभी घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से एंबुलेंस द्वारा बाड़ी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान राजवीर (38) पुत्र गोपी बघेल की मौत हो गई. वहीं, घायल सरिता (22) पुत्री दिलीप और गुड्डी देवी (40) पत्नी दिलीप बघेल की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल धौलपुर रेफर किया है. 

प्रेशर से ऊंची हो गई थी ट्रॉली
ट्रैक्टर ड्राइवर दिलीप पुत्र गुड्डू बघेल ने बताया कि वह शंकरपुर से सभी लोगों को लेकर केलादेवी जा रहा था. इस दौरान सनोरा गांव के पास न जाने कैसे अचानक से ट्राली ऊंची हो गई हो गई. किसी ने प्रेशर दबा दिया या अपने आप प्रेशर दब गया. इनकी कोई जानकारी नहीं है. ऐसे में ट्रॉली के ऊपर उठने से लोग नीचे सड़क पर आ गिरे.  

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में फिर पलटी मारेगा मौसम, तपती गर्मी में झुलसेंगे इलाके

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में डबल डिजिट में होगी कांग्रेस की सीटें, अशोक गहलोत ने किया दावा

Trending news