धौलपुर: 27 साल की विधवा को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार, बच्चे को जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1705357

धौलपुर: 27 साल की विधवा को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार, बच्चे को जान से मारने की धमकी

धौलपुर न्यूज: पड़ोसी व्यक्ति ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया.इसके बाद आरोपी पीड़िता के बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

धौलपुर: 27 साल  की विधवा को पड़ोसी ने बनाया हवस का शिकार, बच्चे को जान से मारने की धमकी

Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके की रहने वाली एक 27 वर्षीय विधवा महिला के साथ पड़ोसी व्यक्ति ने जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया. आरोपी पेंट सिलवाने के बहाने पीड़िता के घर में घुस आया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया. पीड़ित महिला ने बाड़ी सदर थाना पर नामजद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया हैं.पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी हैं.

बच्चे को जान से मारने की दी धमकी

पुलिस थाने पर दर्ज कराई गई रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया हैं कि महिला अपने घर पर थी.तभी पड़ोसी व्यक्ति अपनी पेन्ट सिलवाने के बहाने से घर में घुस आया और कमरे के  गेट बन्द कर उसे जबरदस्ती पकड़ कर जमीन पर पटक दिया. आरोपी ने इसके बाद उसका मुंह बंद कर जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया. दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पीड़िता को घटना के बारे में किसी को जानकारी देने पर उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गया.

आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

पीड़ित महिला ने पुलिस थाना पर नामजद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया हैं.पुलिस ने आईपीसी की धारा 323,341,452,506 और 376 में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः बाड़मेर:पत्नी ने पहले प्रेमी से करवाया पति का किडनैप फिर हत्या कर जंगलों में  दिया फेंक, मोबाइल डिटेल से फूटा भांडा

यह भी पढ़ेंः अनूपगढ़: NH 911 पर बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में VDO की मौत

यह भी पढ़ें: Rajasthan Mega Job Fair 2023: राजस्थान मेगा जॉब फेयर में नौकरियों की भरमार, 400 से अधिक कंपनियां लेंगी हिस्सा, 10 हजार पदों पर भर्ती

Trending news