धौलपुर: चंबल नदी में व्यक्ति ने लगा दी छलांग,कैंसर से था पीड़ित
Advertisement

धौलपुर: चंबल नदी में व्यक्ति ने लगा दी छलांग,कैंसर से था पीड़ित

धौलपुर: चंबल नदी में व्यक्ति ने छलांग लगा दी. व्यक्ति कैंसर से पीड़ित था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

 

धौलपुर: चंबल नदी में व्यक्ति ने लगा दी छलांग,कैंसर से था पीड़ित

धौलपुर: धौलपुर से होकर गुजरने वाली चंबल नदी में एक व्यक्ति ने छलांग लगा दी.नदी में कूदकर सुसाइड करना वाला व्यक्ति कैंसर से पीड़ित बताया गया. बीमारी से पीड़ित होने की वजह से ही व्यक्ति ने छलांग लगा दी.

चंबल नदी में कूदने के बाद युवक की तलाश करने के लिए एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है. पुलिस ने बताया कि युवक को ढूंढने आए खेरागढ़ थाना इलाके के नगला कमाल के रहने वाले लोगों ने बताया कि उनके गांव का एक युवक शनिवार शाम से गायब है. जिसे चंबल नदी के पास देखा गया है. सर्चिंग के दौरान चंबल किनारे गायब हुए सुखबीर उम्र 40 साल पुत्र शिव प्रसाद की बाइक और चप्पल के साथ मोबाइल मिल गया.

अधेड़ के चंबल नदी में छलांग लगाने की आशंका के चलते ऑपरेशन चलाया जा रहा है. घर से गायब हुए अधेड़ के भाई पूरन सिंह ने बताया कि उसके भाई सुखबीर को एक साल पहले मुंह का कैंसर हुआ था. जिसका ऑपरेशन करने के बाद भी वह परेशान रहता था. कैंसर की वजह से परेशान युवक के चंबल नदी में कूदने की आशंका जताई जा रही है. जिसको लेकर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है.

नदी में बड़ी संख्या में मगरमच्छ व घड़ियाल

धौलपुर से गुजरने वाली चंबल नदी में बड़ी संख्या में घड़ियाल व मगरमच्छ मौजूद है. रेस्क्यू टीम के द्वारा यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि मगरमच्छ के द्वारा पानी में डूबे व्यक्ति को उन्होंने अपना शिकार बना लिया हो.

वहीं बड़ी अधिक संख्या में मगरमच्छ घड़ियाल होने की वजह से रेस्क्यू टीम को रेस्क्यू करने में परेशानी व जोखिम उठाना पड़ता है.

ये भी पढ़ें-

Viral Snake Video: चारों तरफ से कस के लपेटा और सांप ने दूसरे सांप को निगला, देखिए वीडियो

कर्ज में डूबा सकती है खराब ग्रहों की स्थिति, जानें ये अचूक उपाय

भागवत पुराण के मुताबिक गर्भावस्था में करें ये 5 काम, बच्चे में...

क्या भूकंप चांद पर भी आता है, ये है NASA का जवाब

Trending news