Dholpur News : ब्राह्मण समाज की धर्मशाला परशुराम सेवा सदन का लोकार्पण कार्यक्रम हुआ
Advertisement

Dholpur News : ब्राह्मण समाज की धर्मशाला परशुराम सेवा सदन का लोकार्पण कार्यक्रम हुआ

Dholpur News : धौलपुर में पूर्व मंत्री बनवारी लाल शर्मा के निवास स्थान जगन भवन पर भगवान परशुराम चेरिटेबल ट्रस्ट की एक बैठक और मीडिया मीट का आयोजन किया गया. बैठक में ट्रस्ट द्वारा नवनिर्मित भगवान परशुराम सेवा सदन मचकुंड रोड धौलपुर के उदघाटन समारोह को लेकर चर्चा की गई और प्रेस को अवगत कराया.

Dholpur News : ब्राह्मण समाज की धर्मशाला परशुराम सेवा सदन का लोकार्पण कार्यक्रम हुआ

Dholpur News : धौलपुर में पूर्व मंत्री बनवारी लाल शर्मा के निवास स्थान जगन भवन पर भगवान परशुराम चेरिटेबल ट्रस्ट के संयुक्त सचिव प्रशांत हुंडावाल ने जानकारी देते हुए बताया की मचकुंड रोड स्थित भगवान परशुराम सेवा सदन का 27 जनवरी को सुबह 11 बजे लोकार्पण ट्रस्ट के संस्थापक अध्यक्ष और कार्यक्रम के मुख्य अतिथि धौलपुर के पूर्व विधायक एवं पूर्व राज्य मंत्री बनवारी लाल शर्मा द्वारा किया जायेगा.

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि पूर्व कांग्रेस जिला अध्यक्ष एवं ट्रस्ट के उपाध्यक्ष पं. दुर्गादत्त शास्त्री व धौलपुर के पूर्व जिला प्रमुख एवं ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष पं किशन चंद शर्मा रहेंगे एवं कार्यक्रम की अध्यक्षता धर्मशाला निर्माण समिति के अध्यक्ष पी सी बोहरा द्वारा की जायेगी. इस अवसर पर ट्रस्ट के सभी पदाधिकारी समस्त ट्रस्टी दानदाता सहित समाज एवं धौलपुर के गण्यमान्य लोग उपस्थित रहेंगे.

इस अवसर पर बोलते हुए ट्रस्ट के संस्थापक अध्यक्ष पूर्व मंत्री बनवारी लाल शर्मा जी ने कहा कि ब्राह्मण समाज ने धौलपुर में एक भव्य सेवा सदन का सपना देखा था और उस सपने को पूरा करने के लिए समाज के हर छोटे, बड़े, युवा और बुजुर्गों ने दिन रात एक कर दी. 

सभी के सामूहिक प्रयास और मेहनत के बाद भव्य सेवा सदन बनकर तैयार है और वो पावन घड़ी भी आ गई. जिसका सभी को इंतजार था 27 जनवरी को यह समाज को समर्पित कर दी जायेगी.

ट्रस्ट के उपाध्यक्ष और वरिष्ठ कांग्रेसी दुर्गादत्त शास्त्री ने कहा कि जब शुरूआत में धौलपुर में ब्राह्मण समाज की धर्मशाला बनाने का विचार रखा गया था तब न कोई संसाधन थे और न ही टीम. लेकिन धीरे धीरे कारवां जुड़ता गया. कई कठिनाइयां आईं, कई उतार चढ़ाव आए और आखिर में ट्रस्ट के समर्पित पदाधिकारियों युवाओं और समाज के लोगों की मेहनत और एकजुटता से आज शानदार परशुराम सेवा सदन बनकर तैयार है.

इस अवसर पर रमाशंकर शर्मा प्रशांत हुंडावाल, पूर्व सरपंच अनुराग मुदगल, लवकुश शर्मा, संजय दीक्षित, प्रभात तिवारी ,अवधेश उपाध्याय ,संजय उपाध्याय रवींद्र शर्मा उर्फ़ मौनू खलीफा सहित ट्रस्ट परिवार के अन्य लोग मौजूद रहे.

Trending news