Dholpur News: शख्स को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, 20 फीट तक हवा में उछल गया बेचारा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2261526

Dholpur News: शख्स को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, 20 फीट तक हवा में उछल गया बेचारा

Dholpur News: राजस्थान में धौलपुर जिले के बसईनवाब कस्वे में मनिया मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे एक युवक को टक्कर मार दी. इस दौरान युवक कार की टक्कर से बिल्कुल फिल्मी दुनिया में होता है, बिल्कुल उसी तरह ही करीब 20 फीट तक हवा में उछल सड़क किनारे जा गिरा. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हुआ है.

dholpur news - ZEE Rajasthan

Dholpur News: धौलपुर जिले के बसईनवाब कस्वे में मनिया मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे एक युवक को टक्कर मार दी. इस दौरान युवक कार की टक्कर से बिल्कुल फिल्मी दुनिया में होता है, बिल्कुल उसी तरह ही करीब 20 फीट तक हवा में उछल सड़क किनारे जा गिरा. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हुआ है.

घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. नगला हरलाल गांव निवासी दरब सिंह पुत्र भगवान सिंह पैदल अपने घर लौट रहा था तभी गांव के निकट ही मनिया मार्ग पर सड़क पार कर रहे युवक को तेज रफ्तार से आ रही कार जिस तरह से टक्कर मारते हुए दिखाई दे रही है वह फिल्मी स्टाइल में काफी दिल दहलाने वाला दृश्य देखा गया है.

सड़क पार करते समय युवक कार को आते देख बचने के लिए भागते हुए उछलकर सड़क पार करने की कोशिश करता है लेकिन कार की रफ्तार अधिक होने के कारण जैसे ही युवक बचने के लिए उछलकर सड़क पार करने की कोशिश करता है इतने में ही कार युबक को टक्कर मार देती है, जिससे युवक हवा में उछलते हुए करीब 20 से 30 फिट तक दूर जा गिरता है. 

इस तरह हुई पूरी घटना के बाद भी कार चालक मौके से भाग खड़ा हुआ तभी पास में ही मौजूद दुकान पर बैठे कुछ लोगों ने भागकर युवक को संभाला और एंबुलेंस 108 की मदद से उसको उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया है. फिलहाल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसका जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल में उपचार जारी है.

पढ़ें धौलपुर की एक और खबर

Dholpur News: बजरी से भरा ट्रेलर और एक कार जब्त, पुलिस ने दो माफियाओं को किया गिरफ्तार
Dholpur big News: राजस्थान के धौलपुर जिले की सदर थाना पुलिस ने एनएच 44 पर कार्रवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी से भरे हुए एक बड़े ट्रक और दो बजरी माफियाओं को पकड़ा है. बजरी से भरे ट्रक को एस्कॉट कर रही कार को भी पुलिस ने कब्जे में लिया है. सदर थाना एसएचओ रामनरेश मीणा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर के जरिए गुप्त सूचना मिली कि बजरी माफिया चंबल नदी की तरफ से हाईवे होते हुए सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी को भरकर 22 चक्का ट्रेलर गाड़ी से ले जा रहे हैं. 

मुखबिर की सूचना पाकर एनएच 44 पर सदर थाना के पास नाकाबंदी कराई गई. नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने पहले एस्कॉर्ट कर रही क्रेटा कार को पकड़ लिया. इसके बाद पीछे आ रहे 22 चक्का ट्रेलर को भी नाकाबंदी के दौरान अवरोधक लगाकर रुकवा लिया. मौके से पुलिस ने बजरी माफिया 19 वर्षीय अंकित पुत्र रामनिवास गुर्जर निवासी भगतपुरा कस्बा नगर और 48 वर्षीय नरेश कुमार गुर्जर पुत्र दीवान सिंह निवासी रांडोली को गिरफ्तार कर लिया. 

Trending news