Dholpur: हाइवे पर दो बाइक में जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में दामाद-ससुर की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1582078

Dholpur: हाइवे पर दो बाइक में जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में दामाद-ससुर की मौत

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर में नेशनल हाइवे पर नेशनल हाइवे सड़क हादसे में बाइक सवार दो जने की मौत हो गई. हादसे की सूचना दोनों के परिवारों तक पहुंची तो कोहराम मच गया. 

Dholpur: हाइवे पर दो बाइक में जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में दामाद-ससुर की मौत

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर के सैंपऊ थाना इलाके में नेशनल हाइवे 123 पर तसीमों के पास कोल्ड के सामने हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार दो जने की मौत हो गई. मृतकों में से एक ने उपचार के लिए धौलपुर पहुंचने पर और दूसरे ने धौलपुर से रेफर होने के बाद आगरा पहुंचते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, लक्ष्मीनारायण बघेला निवासी राजू पुरा थाना बसेड़ी अपने दमाद मुकेश बघेल निवासी बघेला पुरा कुनकुटा के साथ किसी शादी समारोह में धौलपुर की तरफ जा रहे थे तभी सामने से आ रही बाइक से जबरदस्त भिड़ंत में ससुर और दामाद दोनों बुरी तरह घायल हो गए थे. वहीं, दूसरी बाइक पर सवार तसीमों निवासी घायलों को स्थानीय होने की वजह से परिजनों के द्वारा निजी साधनों से जिला अस्पताल के लिए ले जाना बताया जा रहा है. 

थाने के एएसआई राजेश सिंह ने बताया कि हादसे में राजू पुरा निवासी अधेड़ लक्ष्मीनारायण बघेल पुत्र रामदयाल बघेलकी स्थानीय अस्पताल से रेफर होने के बाद धौलपुर अस्पताल में मौत हो गई.

वहीं, बघेला पुरा के रहने वाले मुकेश पुत्र जमुनी बघेला उम्र 45 वर्ष को गंभीर हालत होने पर जिला अस्पताल से आगरा के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुकेश ने उपचार के लिए आगरा जाते समय दम तोड़ दिया. 

पूर्व सरपंच और मृतकों के परिवार के रामवीर बघेल ने बताया कि ससुर और दामाद दोनों किसी शादी समारोह में धौलपुर की तरफ जा रहे थे. इधर जैसे ही हादसे की सूचना दोनों के परिवारों तक पहुंची तो कोहराम मच गया. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में इस बार पड़ेगी रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, जानें अपने जिले का तापमान

यह भी पढ़ेंः बिहार की बेटी नेहा लोढ़ा बनने जा रही जैन साध्वी, राजस्थान के इस जिले में लेंगी दीक्षा

Trending news