धौलपुर- 10 वर्ष से अधिक समय से टूटी पड़ी हुई है पुल, ग्रामीणों ने की नारेबाजी
Advertisement

धौलपुर- 10 वर्ष से अधिक समय से टूटी पड़ी हुई है पुल, ग्रामीणों ने की नारेबाजी

Dholpur news: राजस्थान के धौलपुर जिले के बसेड़ी उपखंड के गांव नयापुरा नादानपुर के मुख्य मार्ग की पुलिया 10 वर्ष से अधिक समय से टूटी पड़ी हुई. जिससे निकलने में आमजन को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

धौलपुर- 10 वर्ष से अधिक समय से टूटी पड़ी हुई है पुल, ग्रामीणों ने की नारेबाजी

Dholpur news: राजस्थान के धौलपुर जिले के बसेड़ी उपखंड के गांव नयापुरा नादानपुर के मुख्य मार्ग की पुलिया 10 वर्ष से अधिक समय से टूटी पड़ी हुई. जिससे निकलने में आमजन को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. कई वर्षों से पड़ी इस समस्या को लेकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त इसको लेकर ग्रामीणों ने संबंधित विभाग व जिम्मेदारों के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया.

ग्रामीणों ने बताया कि बरसात के समय पुल से गुजरने में डर महसूस होता है जब पुल पर 3 फुट 4 फुट पानी बरसात का चलता है जब लोगों को नादनपुर बसेड़ी के लिए जाने के लिए पुलिया पर पानी कम होने का इंतजार करना पड़ता है. जब वह अपने किसी कार्य से बसेड़ी होते हुए नादनपुर के लिए जाते हैं तो बरसात के दिनों में पुलिया पर पानी होने से लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता हैं.

यह भी पढ़े-  success story: बेटी को चैंपियन बनाने के लिए पिता ने लगा दी सारी जमा पूंजी, छोड़ दिया गांव

ग्रामीणों ने बताया है की नयापुरा गांव करौली सीमा से सटे हुए दूसरा गांव है जिससे आधा दर्जन से अधिक गांव नयापुरा होते हुए नादनपुर बसेड़ी जाने के लिए मुख्य मार्ग है. मुख्य मार्ग होते हुए भी ना तो किसी प्रशासनिक अधिकारी ने ध्यान दिया है और ना पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा आज तक इस पुलिया की ओर देखा गया है. गांव नयापुरा के पूर्व सरपंच लाखन सिंह, पूर्व सरपंच मानसिंह द्वारा उपखंड अधिकारी, विधायक व उच्च अधिकारियों को भी ज्ञापन सौपकर शिकायत कर चुके हैं परंतु आज तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़े-  Rishi sunak success story: मेडिकल शॉप पर काम करने वाला साधारण सा लड़का इस तरह बना ब्रिटेन का प्रधानमंत्री

गांव नयापुरा के लोगों ने बताया कि इस गांव से करीब आधा दर्जन गांव के लोगो को निकलने में बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है जिला कलेक्टर से इस पुलिया का जीर्णोद्धार कराए जाने की मांग की है, नयापुरा गांव के लोगों ने पीडब्ल्यूडी विभाग के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध प्रकट किया.

Trending news