धौलपुर: जंगल में खून से लथपथ मिली युवक की लाश, रेप करने का मामला था दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1681977

धौलपुर: जंगल में खून से लथपथ मिली युवक की लाश, रेप करने का मामला था दर्ज

धौलपुर न्यूज: जंगल में खून से लथपथ युवक का शव मिला है.मृतक युवक पर पूर्व में रेप का मामला दर्ज हुआ था. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

धौलपुर: जंगल में खून से लथपथ मिली युवक की लाश, रेप करने का मामला था दर्ज

Dholpur: धौलपुर के सरमथुरा उपखंड में बरौली गांव के चिलोंदा की पोखर के पास जंगल में एक युवक का शव खून से लथपथ हुआ पड़ा मिला है. जिसकी सिर कुचलकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. वहीं घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरमथुरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

सरमथुरा थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि सूचना मिली कि बरौली गांव के जंगलों में एक युवक का सिर कुचला हुआ शव पड़ा हुआ है. जिस पर थाना प्रभारी मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और जिसकी पहचान रामचंद्र मीणा पुत्र भरतलाल मीणा निवासी भिंड़ीपुरा के रूप में की गई. थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथमदृष्टया सिर कुचलकर हत्या करने का मामला नजर आ रहा है.

जिस पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मोबाइल इन्वेस्टिगेशन यूनिट टीम को मौके पर बुलाकर आसपास के साक्ष्य जुटाए हैं. उन्होंने बताया कि मृतक युवक पर पूर्व में रेप का मामला दर्ज हुआ था. जिस पर मृतक जमानत पर बाहर चल रहा था. मृतक के भाई पवन मीणा ने बताया कि गुरुवार को मृतक रामचंद्र पैसे लेकर जयपुर जाने की बात कहकर अपने दोस्त के साथ घर से निकला था. वहीं मृतक युवक एक पैर से विकलांग भी बताया जा रहा है. वहीं सरमथुरा थाना पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और पुलिस पूरी घटना की गहराई से जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- 

6 महीने की है बात, राजस्थान में फिर से 2003 और 2013 जैसे होंगे हालात: वसुंधरा राजे

इस दिन आ रहा है RBSE 8वीं का रिजल्ट, फिर जारी होगा 10वीं और 12 वीं का रिजल्ट Biggest Updates

बारां: छबड़ा में गुगोर ब्रिज का दो बार हुआ लोकार्पण, जानिए क्या है ये पूरा किस्सा

 

Trending news