Dholpur: शादी समारोह से चोरी हुई बाइक, सीसीटीवी खराब होने का चोरों ने उठाया फायदा
Advertisement

Dholpur: शादी समारोह से चोरी हुई बाइक, सीसीटीवी खराब होने का चोरों ने उठाया फायदा

धौलपुर के बाड़ी में शादी समारोह से बाइक चोरी हो गई. पुलिस ने मैरिज होम जाकर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले, लेकिन मैरिज होम के कई कैमरे खराब पड़े थे. 

Dholpur: शादी समारोह से चोरी हुई बाइक, सीसीटीवी खराब होने का चोरों ने उठाया फायदा

Bari: धौलपुर के बाड़ी शहर के बसेड़ी रोड स्थित एक मैरिज होम से शादी समारोह के दौरान बाइक चोरी का मामला सामने आया है. जिसको लेकर पीड़ित द्वारा पार्किंग संचालक और मैरिज होम के स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाया है. पीड़ित द्वारा घटना को लेकर कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

बाड़ी शहर के पुराना बाजार निवासी पीड़ित विशंभर दयाल पुत्र बालमुकुंद शर्मा ने बताया कि पुराना बाजार के दिनेश ट्रांसपोर्टर के पुत्र की शादी थी. ऐसे में वह शादी समारोह में शामिल होने आया था और उसने अपनी बाइक को पार्किंग में खड़ा कर दिया. इसके बाद वह शादी में चला गया. करीब एक घंटे बाद जब वह वापस आया तो उसकी बाइक पार्किंग में नहीं मिली. इस पर उसने संबंधित स्टाफ से जानकारी की तो उन्होंने कोई सन्तुष्टपूर्ण जवाब नहीं दिया. उन्होंने बाइक की काफी तलाश की,इधर-उधर भी देखा लेकिन कहीं पर पता नही लगा.

ऐसे में जब मैरिज होम जाकर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले, लेकिन मैरिज होम के कई कैमरे खराब पड़े थे. कुछ सही थे जिनमें कवरेज आ रहा था, लेकिन बाइक कौन चुराकर ले गया. इसका पता नहीं लग रहा था. इसी के चलते उनकी बाइक का कोई अता पता नहीं लगा. इस पर पीड़ित ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है और रिपोर्ट में मैरिज होम संचालक एवं पार्किंग स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाया है. जिसमें कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

गौरतलब है कि बाड़ी शहर में दो दर्जन से अधिक धर्मशाला, मैरिज होम और अन्य विवाह स्थल हैं. जहां शादियां के साथ कई प्रकार के आयोजन होते हैं. यदि इनमें आवश्यक सेवाओं की जांच की जाए तो अधिकांश सीसीटीवी कैमरे खराब मिलेंगे या उनकी क्वालिटी ठीक नहीं होगी. केवल खानापूर्ति के लिए सारी व्यवस्थाएं की गई हैं. इसी के चलते वारदात का पता नहीं लग पाता है. जिसको लेकर स्थानीय प्रशासन और नगर पालिका द्वारा कोई मॉनिटरिंग नही की जा रही है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news