धौलपुर: अरुण चतुर्वेदी का गहलोत सरकार और राहुल गांधी पर जुबानी हमला, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1858536

धौलपुर: अरुण चतुर्वेदी का गहलोत सरकार और राहुल गांधी पर जुबानी हमला, कही ये बड़ी बात

धौलपुर न्यूज: अरुण चतुर्वेदी ने गहलोत सरकार और राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोला.वन नेशन वन इलेक्शन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने समिति से नाम वापस ले लिया है. 

 

धौलपुर: अरुण चतुर्वेदी का गहलोत सरकार और राहुल गांधी पर जुबानी हमला, कही ये बड़ी बात

धौलपुर: भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने पहुंचे पूर्व मंत्री व यात्रा संयोजक अरुण चतुर्वेदी ने अशोक गहलोत सरकार एवं राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोला है. मुख्यमंत्री पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप लगाने के साथ राहुल गांधी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करने वाला नेता बताया है.

कांग्रेस के नेताओं ने समिति से नाम वापस ले लिया

वन नेशन वन इलेक्शन पर बोलते हुए कहा कांग्रेस के नेताओं ने समिति से नाम वापस ले लिया है. उन्होंने कहा वन नेशन वन इलेक्शन से देश का भला होगा. इससे देश का पैसा बचेगा, जो देश के गरीब लोगों के काम आएगा. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के हित लिए कम कर रहे हैं. लेकिन कांग्रेस रोकने का काम करती है. कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस ने सवालिया निशान खड़े किए थे. उन्होंने कहा राहुल गांधी का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर मुद्दे का विरोध करना है.

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के मुहाने पर खड़ा हुआ है. चुनाव के समय कांग्रेस द्वारा किए गए वादे एक भी पूरे नहीं किये है. उन्होंने कहा किसान कर्ज माफी के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार बिफल रही है. आमजन को परेशान करने के लिए राजस्थान प्रदेश में 17 बार फ्यूल सर चार्ज बढ़ाया गया है. राजस्थान प्रदेश में अन्य प्रदेशों की अपेक्षा सबसे महंगी बिजली आमजन को दी जा रही है. युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा करने के बाद कांग्रेस सरकार मुकर गई है. उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार में परीक्षाएं माफियाओं के संरक्षण में आ गई है. आरोप लगाते हुए कहा कि इन सब का संबंध मुख्यमंत्री के ऑफिस से रहा है.

ईडी द्वारा जांच की जा रही है. कई दिग्गज नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं. जांच के अंदर कई परतें खुलती जा रही है. मुख्यमंत्री का चहेता आरपीएससी सदस्य भी पकड़ा गया है. उन्होंने कहा राजस्थान प्रदेश में लायन आर्डर पूरी तरह से फेल हो चुका है. उत्तर प्रदेश एवं हरियाणा के बदमाश राजस्थान प्रदेश में शरण ले रहे हैं. उन्होंने कहा बलात्कार की घटनाओं में राजस्थान प्रदेश भारतवर्ष में पहले स्थान पर पहुंच चुका है. उन्होंने कहा प्रतापगढ़ की घटना का 48 घंटे बाद वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री की आंखें खुलती है. इसके अलावा टोड़ा भीम एवं भीलवाड़ा की घटना ने भी राजस्थान प्रदेश को शर्मसार किया है. तुष्टिकरण की राजनीति कांग्रेस सरकार पर सर चढ़कर बोल रही है.

भाजपा नेता अरुण चतुर्वेदी ने कहा भाजपा की परिवर्तन यात्रा से प्रदेश के मुख्यमंत्री घबरा गए हैं. परिवर्तन यात्रा को मुख्यमंत्री के इशारे पर रोकने का काम किया जा रहा है. भाजपा की परिवर्तन यात्रा का हिंदुओं के साथ मुसलमान भी स्वागत कर रहे हैं. लेकिन मुख्यमंत्री वर्ग संघर्ष खड़ा करना चाहते हैं. उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा राजस्थान प्रदेश में सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने का काम मुख्यमंत्री कर रहे हैं.

उन्होंने कहा भाजपा की परिवर्तन यात्रा कांग्रेस की सरकार की नाकामियों को उजागर कर आम जनता के सामने रख रही है. मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों को रोका जा रहा है, या उनकी योजनाओं को धीमी गति दी जा रही है. उन्होंने कहा राजस्थान प्रदेश में अगर डबल इंजन की सरकार बनती है तो निश्चित तौर पर केंद्र सरकार के दिए हुए पैसे का प्रदेश के विकास में सदुपयोग होगा.

ये भी पढ़ें-

चेंजिंग रूम में लगा हो सकता है गुप्त कैमरा,इस आसान तरीके से करें चेक

शरीर कहीं से भी जल जाए तो तुरंत करें ये काम, नहीं पड़ेगा फफोला

राजस्थान में कांग्रेस को झटका, चुनावों से ऐन पहले 12 लोगों ने छोड़ा साथ, बीजेपी में शामिल

राजस्थान के इस दंबग SP की सीएम अशोक गहलोत ने थपथपाई पीठ, जानिए ऐसा क्या किया कमाल

Trending news