धौलपुर में नाबालिक के साथ अपहरण और दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement

धौलपुर में नाबालिक के साथ अपहरण और दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Dholpur latest news: धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड की कंचनपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक नाबालिक बालिका के अपहरण और बाद में दुष्कर्म करने के आरोपी को घटना के पांच दिन बाद ही गिरफ्तार कर लिया है. 

 

धौलपुर में नाबालिक के साथ अपहरण और दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Dholpur news: राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड की कंचनपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक नाबालिक बालिका के अपहरण और बाद में दुष्कर्म करने के आरोपी को घटना के पांच दिन बाद ही गिरफ्तार कर लिया है. घटना को लेकर पीड़ित पिता ने मामला दर्ज कराया था. जिसको लेकर पुलिस ने पहले तो बालिका को दस्तयाब किया और अब बालिका से पूछताछ के बाद आरोपी को अब्दुलपुर गांव के चौराहे से गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ थाने पर पास्को एक्ट में मामला दर्ज है. जिसमें अब उससे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़े-  साथ या बगावत! 12 अक्टूबर को फैसला, BJP में 11 से अधिक क्षेत्रों में टिकट को लेकर बवाल

कंचनपुर थाना अधिकारी योगेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देशन में विधानसभा चुनाव को देखते हुए वांछित अपराधीयो और बदमाशों की तलाश की जा रही है साथ में बालिकाओं और महिलाओं से छेड़छाड़ एवं दुष्कर्म के मामलों में भी पुलिस सख्ती बरत रही है. जिसको लेकर मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया है. पांच दिन पहले कंचनपुर थाने पर थाना क्षेत्र के एक पीड़ित पिता द्वारा एफआईआर 395/2023 दर्ज कराई थी. जिसमें अपनी नाबालिक बालिका के अपहरण का मामला दर्ज कराया था. 

यह भी पढ़े-  43 की उम्र में श्वेता तिवारी ने दी 22 साल की बेटी को टक्कर, फोटोज ने लगा दी आग

पुलिस ने मामले में ततपरता से कार्यवाही करते हुए मोबाइल ट्रेस एवं अन्य सुविधाओं के जरिए बालिका को सैपऊ कस्बे के बस अड्डे से दस्तयाब किया जिससे पूछताछ में उसके साथ अपहरण और दुष्कर्म की घटना सामने आई. ऐसे में मुखबिर की सूचना पर दुष्कर्म और अपहरण के आरोपी पुष्पेंद्र पुत्र रविदास जाटव को पुलिस ने घटना के 5 दिन बाद अब्दुलपुर चौराहे से गिरफ्तार किया है. जिसके खिलाफ थाने पर दर्ज मामले में धारा 363,366,376 और पास्को एक्ट में कार्रवाई की जा रही है.

Trending news