Dholpur Liquor Seized: नाकेबंदी में पकड़ी शराब, 15 कार्टन शराब जब्त, ऑल्टो कार सहित तीन आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Dholpur Liquor Seized: नाकेबंदी में पकड़ी शराब, 15 कार्टन शराब जब्त, ऑल्टो कार सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बे में सरमथुरा थाना पुलिस ने अवैध शराब से भरे 15 कार्टूनों में रखे 720 पव्वों को जब्त किया है . साथ ही पुलिस ने शराब परिवहन में प्रयुक्त ऑल्टो कार सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

Dholpur Liquor Seized: नाकेबंदी में पकड़ी शराब, 15 कार्टन शराब जब्त, ऑल्टो कार सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

Dholpur illegal Liquor Seized​: धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बे में सरमथुरा थाना पुलिस ने अवैध शराब से भरे 15 कार्टूनों में रखे 720 पव्वों को जब्त किया है . साथ ही पुलिस ने शराब परिवहन में प्रयुक्त ऑल्टो कार सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम को गश्त के दौरान कांस्टेबल संदीप शर्मा को सूचना प्राप्त हुई कि एक सफेद रंग की ऑल्टो कार जो कि अवैध देसी शराब से भरी हुई है और दो तीन व्यक्ति उसमें बैठे हैं जो कि करौली की तरफ से सरमथुरा आ रही है.

अवैध शराब से भरे 15 कार्टूनों में रखे 720 पव्वा जब्त 

सूचना के आधार पर पुलिस टीम शाम करीब 8 बजे चांदपुरा खनिज नाका पर पहुंचकर नाकाबंदी करने लगी. नाकेबंदी के दौरान एक सफेद रंग की ऑल्टो कार करौली की तरफ से आती हुई दिखाई दी जिसको टॉर्च का इशारा नहीं करवाने की कोशिश की गई है. जिस पर ऑल्टो कार चालक ने पुलिस को देखकर नाकाबंदी तोड़कर कार को तेजी से भगाने लगा. जिस पर एएसआई जगदीश शर्मा द्वारा मय पुलिस टीम के बोलेरो द्वारा कार का पीछा किया गया. तो ऑल्टो कार चालक कार को बड़ागांव में घुसा ले गया. कार का पुलिस द्वारा लगातार पीछा करने के बाद कार चालक कार को लेकर नेशनल हाईवे 11 बी पर आ गया. और कार को दौड़ाते हुए सरमथुरा बाईपास पर कार में बैठे व्यक्ति पुलिस की गाड़ी पर ऑल्टो गाड़ी में रखे अवैध शराब के पव्वे फेंकने लगे.

 जिनको बार-बार गाड़ी रोकने की हिदायत दी गई. लेकिन कार चालक द्वारा गाड़ी नहीं रोकी गई. पुलिस द्वारा आंगई चौकी इंचार्ज राकेश कुमार को मय जाब्ता हाईवे पर नाकाबंदी करने को कहा गया. जिस पर आंगई बाईपास पर सघन नाकाबंदी होने के कारण ऑल्टो कार नाकाबंदी में लगे डिवाइडर से टकराकर रुक गई . जिस पर पुलिस टीम ने घेरा देकर कार को पकड़ा. और कार को चेक किया गया . जिसमें कार में रखे 15 कार्टून में भरी 720 ग्लोबस स्पिरिट्स के पव्वों को कब्जे में लेकर ऑल्टो कार आरजे 11 सीए 6847 को जब्त कर लिया गया. 

नाकाबंदी तोड़कर कार को तेजी से भगाने लगा

साथ ही पुलिस ने कार में बैठे मदनमोहन कुशवाह पुत्र रामस्वरूप कुशवाह उम्र 27 वर्ष निवासी बड़ागांव , विक्रम कुशवाह पुत्र रामस्वरूप कुशवाह उम्र 19 वर्ष निवासी बड़ागांव, कन्हैया कुशवाह पुत्र राजाराम कुशवाह उम्र 25 वर्ष निवासी बड़ागांव को गिरफ्तार कर लिया गया. पूरी कार्रवाई में कांस्टेबल संदीप शर्मा की अहम भूमिका रही.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: फायरिंग प्रकरण में फरार रोहित गोदारा, रितिक बॉक्सर व पेपर लीक के आरोपियों पर 1-1 लाख का इनाम

पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि अवैध शराब के खिलाफ धरपकड़ अभियान आगे भी जारी रहेगा. कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा , एएसआई जगदीश शर्मा , हेड कांस्टेबल रामप्रताप , कांस्टेबल चालक संदीप शर्मा सहित पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

Trending news