Dholpur Crime: मुठभेड़ में फरार हुए डकैत केशव गुर्जर के भाई व साथी को दबोचा, हथियार एवं 155 जिंदा कारतूस बरामद
Advertisement

Dholpur Crime: मुठभेड़ में फरार हुए डकैत केशव गुर्जर के भाई व साथी को दबोचा, हथियार एवं 155 जिंदा कारतूस बरामद

डकैत केशव गुर्जर पर हुई मुठभेड़ में फरार हुए उसके सगे भाई नरेश गुर्जर एवं बंटी पंडित को भी पुलिस ने बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के मुंड पुरा के जंगलों से दबोच लिया है. दोनों डकैतों के कब्जे से पुलिस ने दो हथियारों के 155 जिंदा कारतूस भी बरामद किए है.

Dholpur Crime: मुठभेड़ में फरार हुए डकैत केशव गुर्जर के भाई व साथी को दबोचा, हथियार एवं 155 जिंदा कारतूस बरामद

Dholpur Crime News: जिला पुलिस को मंगलवार को एक और कामयाबी मिली है. डकैत केशव गुर्जर पर हुई मुठभेड़ में फरार हुए उसके सगे भाई नरेश गुर्जर एवं बंटी पंडित को भी पुलिस ने बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के मुंड पुरा के जंगलों से दबोच लिया है. दोनों डकैतों के कब्जे से पुलिस ने दो हथियारों के 155 जिंदा कारतूस भी बरामद किए है.

पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया सोमवार को सोने का गुर्जा थाना क्षेत्र के सोहन बाबा के बीहड़ों में डकैत केशव गुर्जर और पुलिस की मुठभेड़ हुई थी. मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने डकैत केशव गुर्जर को दबोच लिया था लेकिन सहयोगी बदमाश उसका सगा भाई नरेश गुर्जर उर्फ राम नरेश गुर्जर एवं बंटी पंडित घने जंगल में फरार हो गए थे. पुलिस की स्पेशल टीम दोनों बदमाशों का लगातार पीछा कर रही थी. मंगलवार दोपहर को पुलिस ने कड़ी मशक्कत करते हुए बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के मुंड पूरा के जंगलों से दबोच लिया है.

ये भी पढ़ें- जयपुर क्राईम: पुलिस की कार्रवाई के बाद इस गैंग का आया पोस्ट, कहा- जंग की नई शुरुआत गोली मारने से ही करेंगे

 एसपी ने बताया डकैत नरेश गुर्जर के कब्जे से एक अवैध सेमी ऑटोमेटिक गन के साथ 55 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. वहीं डकैत बंटी पंडित के कब्जे से 306 बोर का पचफेरा के साथ 100 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. उन्होंने बताया बंटी पंडित के खिलाफ एक दर्जन संगीन धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं. वहीं नरेश गुर्जर के खिलाफ भी आधा दर्जन मामले दर्ज हैं. दोनों बदमाशों पर जिला पुलिस की तरफ से 5-5 हजार का इनाम घोषित किया हुआ है. एसपी ने बताया मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाश सक्रिय रहे थे. बाड़ी सीओ मनीष शर्मा के नेतृत्व में पुलिस ने बदमाशों का पीछा नहीं छोड़ा, और दोनों को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है. एसपी ने बताया दोनों डकैतों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. अनुसंधान में महत्वपूर्ण वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

Trending news