Dholpur: वोट ना देने पर दबंगों ने किया हमला, अब SP- कलेक्टर ने पहुंच की पूरा गांव की समझाइश
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1983285

Dholpur: वोट ना देने पर दबंगों ने किया हमला, अब SP- कलेक्टर ने पहुंच की पूरा गांव की समझाइश

पंजीपुरा गांव में दलित समाज के घरों पर हमले के मामले में सीएम के नाम ज्ञापन  वोट नहीं देने से नाराज दबंगों ने किया था हमला,एक महिला और बच्चों सहित दस घायल एसपी और कलेक्टर ने गांव पहुंच लोगो से की समझाइश,आरोपियों की गिरफ़्तारी के प्रयास 

Dholpur: वोट ना देने पर दबंगों ने किया हमला, अब SP- कलेक्टर ने पहुंच की पूरा गांव की समझाइश

Dholpur News: धौलपुर के बाड़ी में सोमवार की शाम उपखंड के कंचनपुर थाना क्षेत्र के पंजीपुरा गांव में इच्छित प्रत्याशी को वोट नहीं देने से नाराज गांव के दबंग लोगों द्वारा दलित समाज के घरों पर किये गए हमले के मामले में कोई ठोस कार्यवाही नही होने पर नाराज दलित समाज के पदाधिकारी और ग्रामीणों द्वारा मंगलवार को मुख्यमंत्री के नाम बाड़ी एसडीएम यशवंत मीणा को ज्ञापन सौपा है. जिसमे सभी पीड़ित परिवारों को सुरक्षा मुहैया कराए जाने के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

पंजीपुरा गोलीकांड मामले को लेकर दलित समाज का नेतृत्व कर रहे पूर्व अध्यक्ष रामसेवक अजर ने बताया कि सोमवार की शाम पंजीपुरा गांव में वोट नहीं देने से नाराज लोगों द्वारा गांव के दलित समाज के घरों पर हमला किया गया. जमकर छतों से फायरिंग की गई. लाठी डंडों से हमले हुए. महिलाओं के साथ मारपीट की गई,उन्हें बेइज्जत किया गया. उक्त दुर्घटना हर प्रकार से निंदनीय है. जिसको लेकर हालांकि प्रशासन ने तत्परता दिखाई है. कलेक्टर,एसपी ने गांव पहुंच पीड़ित लोगों से समझाईश की है लेकिन अभी तक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. इसको लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है. जिसमें पीड़ित दलित समाज के लोगो को सुरक्षा उपलब्ध कराने के साथ सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

 

हमले को लेकर कंचनपुर थाने पर मामला दर्ज :

पंजीपुरा गांव में हमले को लेकर 15 नाम दर्ज और कुछ अन्य के खिलाफ घायल सचिन पुत्र रविशेखर जाटव के बयानों के आधार पर कंचनपुर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर संदिग्ध स्थानों पर दबिश दी जा रही है. एक दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया है. जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.

हमले में एक महिला और चार बच्चो सहित दस घायल :

पंजीपुरा गांव के हमले में एक महिला और चार बच्चों सहित दस लोग घायल हुए हैं. जिनमें जगन पुत्र भरत सिंह और सचिन पुत्र रविशेखर की गोली लगने से हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल भर्ती कराया गया. वहीं बालक शिवा पुत्र गुड्डा,सुंदर पुत्र राजू,छोटू पुत्र प्रताप,ललित पुत्र भूरा के साथ संदीप पुत्र मानसिंह,रंजीत पुत्र रामवीर,रामा पत्नी रामवीर,प्रेम सिंह पुत्र मदईराम आदि का उपचार बाड़ी अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस जुटी जांच में,दो आरोपी पकड़े :

पंजीपुरा मामले को लेकर सीओ सैपऊ बाबूलाल मीणा ने बताया कि पुलिस लगातार जांच कर रही है. पुलिस की कई टीमें संदिग्ध स्थानों पर आरोपियों की तलाश में भेजी गई है. नामदर्ज आरोपियों में से दो मुकेश और अशोक के साथ अभी बारह लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले रखा है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. जल्द सभी आरोपियों की गिरफ्तारी होगी साथ में गांव पंजीपुरा में अतिरिक्त जाप्ता भी देर रात से ग्रामीणों की सुरक्षा के लिए तैनात किया है.

यह भी पढ़ें-

पोकरण में बारिश के बाद शीत लहर का कहर, सूर्य भगवान के दर्शन नहीं हुए

Rajasthan Weather Update: सतर्क रहें राजस्थान के लोग, इन जिलों में ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी

Trending news