Dholpur: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के 6-7 उम्मीदवार: रघु शर्मा
Advertisement

Dholpur: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के 6-7 उम्मीदवार: रघु शर्मा

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रघु शर्मा पूर्व मंत्री बनवारी लाल शर्मा के पुत्र और अपने दोस्त अशोक शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त करने धौलपुर पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने कहा कि राजस्थान में बीजेपी गुटों में बंटी हुई है.

Dholpur: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के 6-7 उम्मीदवार: रघु शर्मा

Dholpur: धौलपुर में पूर्व मंत्री बनवारी लाल शर्मा के पुत्र और अपने दोस्त अशोक शर्मा के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रघु शर्मा ने भाजपा पर तीखे हमले किए. उन्होंने राजस्थान में अस्तित्व को बचाने की राजनीति के साथ केंद्र की भाजपा सरकार को महंगाई और बेरोजगारी समेत अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर घेरा.

सर्किट हाउस पर मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए रघु शर्मा ने कहा भारतीय जनता पार्टी 4 साल तक तो सोती रही. उन्हें कोई मुद्दा ही नहीं मिला. झेंप मिटाने के लिए राजनीति की जा रही है. राजस्थान में बीजेपी के 6 से 7 उम्मीदवार तो मुख्यमंत्री पद के ही हैं. उन्होंने कहा, अगर भारतीय जनता पार्टी खुद को देश में अनुशासित पार्टी कहती है तो बीते 3 सालों में मुद्दा आधारित राजनीति क्यों नहीं की गई. अब चुनाव आ रहे हैं तो अस्तित्व को बचाने के लिए राजनीति की जा रही है.

उन्होंने कहा देश में महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है. बेरोजगारी चरम सीमा पर पहुंच रही है. देश की अर्थव्यवस्था औंधे मुंह गिरी हुई है. देश में डॉलर का दाम 80 को पार कर गया. डेवलपमेंट देश में कहीं भी दिखाई नहीं दे रहा. जितने भी पब्लिक सेक्टर अंडरटेकिंग थे उनको बेचा जा रहा है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार हर क्षेत्र में विफल और फ्लॉप रही है. राजस्थान प्रदेश में बीजेपी गुटों में बंटी हुई है. विपक्ष की भी भूमिका नहीं निभा पा रहे हैं. इस अवसर पर विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा, ब्लॉक अध्यक्ष विनीत कुमार शर्मा, बाल कल्याण समिति अध्यक्ष रवि शर्मा. पस सदस्य दीप कुशवाह और जिला उपाध्यक्ष सत्यप्रकाश शर्मा मौजूद रहे. 

Reporter- Bhanu Sharma

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ंराजस्थान के सिरोही में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 श्रद्धालुओं की मौत, 20 से अधिक घायल, PM ने जताया शोक

टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी

संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है

 

Trending news