Dholpur News: धौलपुर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, हमलावर गांव से फरार
Advertisement

Dholpur News: धौलपुर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, हमलावर गांव से फरार

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर से बड़ी खबर है. आपको बता दें गांव डाबरी में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. चारों घायलों को कोतवाली पुलिस ने जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया है. हमलावर गांव से फरार हो गये.  

 

Dholpur News: धौलपुर में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, हमलावर गांव से फरार

Dholpur News: धौलपुर के कोतवाली थाना इलाके के गांव डाबरी का पुरा में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया.दोनों तरफ से हुई लाठी भाटा जंग में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी. झगड़े में एक पक्ष के चार जने घायल हुए हैं. दो युवकों के गोली लगी है. चारों घायलों को कोतवाली पुलिस ने जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया है. हमलावर गांव से फरार हो गये.

जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना इलाके के गांव डाबरी का पुरा में खेत के विवाद को लेकर अम्ब्रेश गुर्जर एवं मुकेश गुर्जर में पुराना विवाद चला आ रहा है.जमीनी विवाद को लेकर पूर्व में भी दोनों पक्ष आमने-सामने हो चुके हैं.

मंगलवार सुबह अम्ब्रेश गुर्जर पक्ष के लोग ट्रैक्टर से खेत की जुताई करने गए थे.इसी दौरान दूसरे पक्ष के करीब एक दर्जन लोग लाठी डंडे एवं हथियारों से लैस होकर खेत पर पहुंच गए.

 खेत की जुताई कर रहे अंब्रेश गुर्जर पक्ष के लोगों को रोकना शुरू कर दिया. दोनों तरफ से तू-तू में-में के बाद गली गलौज शुरू हो गया.दोनों पक्ष लाठी डंडों से लैस होकर एक दूसरे पर हमलावर हो गए. इसी दौरान मुकेश पक्ष के लोगों ने टारगेट कर अम्ब्रेश पक्ष के लोगों पर फायरिंग कर दी.आरोपियों द्वारा की गई फायरिंग में जयराम पुत्र केदार, राममीत पुत्र केदार ,अम्ब्रेश पुत्र राजेंद्र एवं केदार पुत्र निहाल सिंह घायल हो गए.

 अम्ब्रेश एवं केदार के गोली लगी है. हमलावर फायरिंग कर दहशत फैलाकर गांव से फरार हो गए. घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.घटना को लेकर एएसआई वीरेंद्र सिंह ने बताया कोतवाली थाना इलाके के गांव डाबरी का पुरा में दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर संघर्ष हुआ है.

 एक पक्ष द्वारा की गई फायरिंग में दूसरे पक्ष के चार जने घायल हुए हैं. उन्होंने बताया घायलों का जिला अस्पताल में उपचार शुरू कर दिया है. घायल पक्ष ने नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस को रिपोर्ट दे दी है. घटना के बाद हमलावर गांव से फरार हो चुके हैं. पुलिस टीम आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दे रही है. पुलिस द्वारा घायलों के पर्चा लिए जा रहे हैं.उन्होंने बताया मुकदमा दर्ज कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Beawar News: राखी का त्योहार मनाने के लिए गई थी पीहर, 11 लाख की नकदी सहित दो तोला सोना चुरा ले गए चोर

 

Trending news