बसेड़ी: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में जीजा-साला और एक बच्ची गंभीर घायल
Advertisement

बसेड़ी: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में जीजा-साला और एक बच्ची गंभीर घायल

धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में तेज रफ्तार एक ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो युवक और एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए.

बसेड़ी: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में जीजा-साला और एक बच्ची गंभीर घायल

Baseri: राजस्थान के धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में तेज रफ्तार एक ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो युवक और एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई.

वहीं, घायलों को अस्पताल की 108 एंबुलेंस की मदद से सरमथुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया, जहां से दो युवकों की हालत बिगड़ने पर उपचार के लिए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार, बाइक सवार प्रेमसिंह पुत्र लालबा कश्यप उम्र 25 वर्ष निवासी आनंदपुरा, पूरन पुत्र संतोषी कश्यप उम्र 25 वर्ष निवासी सबलगढ़ मुरैना और प्रेमसिंह की पुत्री हिमांशी उम्र करीब 2 वर्ष निवासी आनंदपुरा बाइक पर सवार होकर अपने गांव से सरमथुरा की तरफ आ रहे थे, तभी सरमथुरा कस्बे के डोमई रोड स्थित लंकादाडा क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी.

हादसे में बाइक सवार दोनों युवक और बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पुलिस मित्र अमर सिंह ने सरमथुरा थाना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से दोनों घायलों को सरमथुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती करवाया, जहां से हादसे में घायल प्रेम सिंह और पूरन दोनों की हालत बिगड़ने पर इलाज के लिए सेंटर रेफर कर दिया गया. 

हादसे में घायल दोनों युवक रिश्ते में जीजा-साले बताए जा रहे हैं. वहीं, पुलिस ने हादसे में शामिल ट्रक और बाइक को जब्त कर सरमथुरा थाना परिसर में रखवा दिया है और सरमथुरा थाना पुलिस घटना की गहराई से जांच में जुट गई है. 

Reporter- Bhanu Sharma 

यह भी पढ़ेंः 

बसेड़ी में नहीं थम रही चोरी की घटनाएं, चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर

Bari: खेत में काम कर रहे युवा किसान के ऊपर गिरा बिजली का तार, मौके पर ही हुई मौत

Trending news