Baseri: अवैध हथियार के साथ तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कारतूस भी बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1462156

Baseri: अवैध हथियार के साथ तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कारतूस भी बरामद

Baseri: धौलपुर जिले के बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र के बसेड़ी में जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में बदमाशों अवैध हथियार रखने वालों अवैध बजरी परिवहन करने वालों और अपराधियों की धरपकड़ पकड़ अभियान के तहत थाना बसेड़ी पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है. 

Baseri: अवैध हथियार के साथ तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कारतूस भी बरामद

Baseri, Dholpur: धौलपुर जिले के बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र के बसेड़ी में जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में बदमाशों अवैध हथियार रखने वालों अवैध बजरी परिवहन करने वालों और अपराधियों की धरपकड़ पकड़ अभियान के तहत थाना बसेड़ी पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है. जिसमे थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह के नेतृत्व में डीएसटी टीम की सूचना पर 3 आरोपियों को अवैध हथियार और कारतूस सहित गिरफ्तार किया है.

थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि हथियारों की खरीद-फरोख्त की सूचना मिलने पर पुलिस टीम दिनकटा रास्ते पर पहुंची. जहां पर 3 लोग खड़े हुए थे इस दौरान टीम ने तीनों की घेराबंदी कर तलाशी ली. तलाशी के दौरान अवैध देसी पिस्टल 32 बोर एक अवैध देसी कट्टा 315 बोर एक जिंदा कारतूस बरामद किए.

इसके अलावा तलाशी के दौरान 21150 रुपये की नगदी जब्त की. इस दौरान पुलिस ने आरोपी सूरज उर्फ भूरा पुत्र धारा सिंह ठाकुर उम्र 22 साल निवासी दिनकटा, मोनू पुत्र संतोष धोबी उम्र 20 साल निवासी रोडवेज बस स्टैंड बसेड़ी और हरिओम पुत्र रामवीर ठाकुर उम्र 25 साल निवासी जटपुरा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आर्म एक्ट में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Reporter- Bhanu Sharma

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news