बसेड़ी: पुलिस ने अवैध देसी शराब सहित आरोपी को पकड़ा, मामले की जांच जारी
Advertisement

बसेड़ी: पुलिस ने अवैध देसी शराब सहित आरोपी को पकड़ा, मामले की जांच जारी

Baseri, Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में अवैध देसी शराब सहित पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. पुलिस ने शराब ले जाने में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी जब्त किया है. 

बसेड़ी: पुलिस ने अवैध देसी शराब सहित आरोपी को पकड़ा, मामले की जांच जारी

Baseri, Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा कस्बे में धौलपुर पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन में पुलिस ने अवैध देसी शराब और अवांछित तत्वों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चला रखा है, जिसके तहत सरमथुरा थाना पुलिस ने अवैध शराब के 377 पव्वे (8 पेटी) सहित आरोपी युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है और पुलिस ने शराब ले जाने में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी जब्त किया है. 

थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम को गश्त के दौरान सूचना प्राप्त हुई थी कि दो व्यक्ति मासलपुर की तरफ से कच्चे रास्ते में होकर मोटरसाइकिल पर अवैध शराब लेकर आ रहे है. सूचना के आधार पर पुलिस टीम बड़ागांव चामड़ माता मंदिर के पास पहुंची, तो सरकारी बोलेरो की लाइट की रोशनी में सामने से एक मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति आते हुए दिखे, जिन्हें रुकवाना चाहा तो मोटरसाइकिल के पीछे बैठा व्यक्ति पुलिस को देखकर मोटरसाइकिल से कूदकर भाग गया, जिसकी पहचान बबलू उर्फ प्रेम सिंह पुत्र रामविलास कुशवाह निवासी बड़ागांव के रूप में हुई. 

यह भी पढ़ें - Bharatpur News: राज्यमंत्री जाहिदा खान का काफिला रोकने का मामला, मकानों पर लगाए गए लाल निशान

वहीं पुलिस ने मोटरसाइकिल चालक प्रतापसिंह पुत्र रामसिंह मीणा उम्र 30 साल निवासी बड़ागांव को कब्जे में लेकर मोटरसाइकिल पर रखे बैग को चेक किया, तो बैग में अवैध देसी शराब के 377 पव्वे मिले, जिनको पुलिस ने मौके पर जब्त कर लिया और शराब परिवहन में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया, जिस पर पुलिस ने मुकदमा नंबर 410/ 2022 धारा 19/54 आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा, हैड कांस्टेबल कन्हैयालाल, कांस्टेबल नरसीराम, भगवानस्वरूप, अभिषेक, सुमेरसिंह, रामबृज, संदीप शर्मा सहित पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

Reporter: Bhanu Sharma

खबरें और भी हैं...

मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा

Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार

शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया

Trending news