बाड़ी कस्बे में आजादी का मनाया गया अमृत महोत्सव, जानें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1294083

बाड़ी कस्बे में आजादी का मनाया गया अमृत महोत्सव, जानें

धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के बाड़ी शहर में राष्ट्रध्वज के साथ अहिंसा मार्च का आयोजन किया गया. 

आजादी का मनाया गया अमृत महोत्सव

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के बाड़ी शहर में राष्ट्रध्वज के साथ अहिंसा मार्च का आयोजन किया गया. साथ में सर्वधर्म प्रार्थना सभा भी आयोजित हुई, जिसमें उपखंड प्रशासन के साथ विभिन्न विभागों के अधिकारी और कर्मचारियों के साथ स्कूली छात्रों ने शिरकत की. कार्यक्रम को लेकर बाड़ी उपखंड अधिकारी राधेश्याम मीणा ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव पर 8 अगस्त को आयोजन किया गया है.

यह भी पढे़ं- Bari: शहर में फेरी लगाकर युवक करता था जीवन यापन, नदी में मिली लाश

साथ ही जिसके तहत अंबेडकर पार्क पर सभी एकत्रित हुए और बीआर अंबेडकर को माल्यार्पण कर अहिंसा मार्च शुरू किया जो शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए गांधी पार्क पहुंचा, जहां पर गांधी जी को माल्यार्पण किया गया और उन्हें सूत का धागा बनाया गया. इसके बाद शहर वासियों की मौजूदगी में सर्व धर्म प्रार्थना सभा आयोजित की गई.

देश की आजादी के अमृत महोत्सव की शुरुआत की गई. अब 12 से 15 अगस्त तक घर-घर तिरंगा फहराया जाएगा, जिसको लेकर अभियान के तहत लोगों को राष्ट्रीय ध्वज प्रदान किया जाएगा. एसडीएम मीणा के सानिध्य में हुए इस आयोजन में पंचायत विकास अधिकारी रामजीत सिंह, ब्लॉक शिक्षा अधिकारी दाऊदयाल शर्मा, चेयरमैन प्रतिनिधि होतम सिंह, पीएमओ डॉ. शिवदयाल मंगल, बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा सहित तमाम अधिकारी और विभिन्न विभागों के कर्मचारी एवं विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्रा मौजूद रहें.

Reporter: Bhanu Sharma

Trending news