मानसिक तनाव में आने के बाद युवक ने लगाई फांसी, ऐसे पता चला दुख का कारण...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1257844

मानसिक तनाव में आने के बाद युवक ने लगाई फांसी, ऐसे पता चला दुख का कारण...

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल धौलपुर की मोर्चरी में रखवाया.

मानसिक तनाव में आने के बाद युवक ने लगाई फांसी

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर सदर थाना क्षेत्र धौलपुर के कासिमपुर गांव में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल धौलपुर की मोर्चरी में रखवाया.

यह भी पढ़ें- धौलपुर में मारपीट पिटाई के केस में डीजे कोर्ट ने 8 को सुनाई सजा, 2013 का है मामला

सीओ सिटी प्रवेन्द्र महेला के साथ शव को लेकर अस्पताल पहुंचे सदर थाना प्रभारी दीपक बंजारा ने बताया कि पुलिस को ग्रामीणों से सूचना मिली कि कासिमपुर गांव में एक युवक राजू पुत्र अचल सिंह की संदिग्ध हालात में मौत हुई है. सूचना पर गांव में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल धौलपुर की मोर्चरी में रखवा दिया. 

जहां अस्पताल में परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक युवक राजू का कुछ दिन पूर्व अपने बड़े भाई चंद्रप्रकाश से जमीन का बंटवारा करने के लिए झगड़ा हुआ था. जिसके बाद से ही वह मानसिक तनाव में था. झगड़े के चलते युवक राजू का पत्नी से विवाद हो गया, जिसके बाद युवक ऊपर के कमरे में जाकर सो गया. जब युवक के नीचे ना आने पर जब परिजनों ने कमरा खोल कर देखा तो युवक फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला.

Reporter: Bhanu Sharma

Trending news