सचिन पायलट की CM पद पर दावेदारी को लेकर विजय बैंसला ने कहा ये, जाट सम्मलेन को लेकर जताई खुशी
Advertisement

सचिन पायलट की CM पद पर दावेदारी को लेकर विजय बैंसला ने कहा ये, जाट सम्मलेन को लेकर जताई खुशी

Vijay Bainsla - Sachin Pilot : विजय बैंसला उदयपुर पहुंचे. जहां उन्होंने गुर्जर समाज के सम्मलेन, सचिन पायलट और समाज के कई मुद्दों को लेकर उन्होंने जवाब दिए. जाट सम्मलेन को लेकर कहा अलग अलग पदों पर रहने वाले लोग जब समाज के लिए एकजुट हुए तो यह काबिले तारीफ है. 

सचिन पायलट की CM पद पर दावेदारी को लेकर विजय बैंसला ने कहा ये, जाट सम्मलेन को लेकर जताई खुशी

Vijay Bainsla - Sachin Pilot : राजस्थान में चुनावी साल के साथ ही सियासी रंगत भी चढ़ने लगी है. इसी बीच गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष विजय बैंसला उदयपुर पहुंचे. जहां उन्होंने गुर्जर समाज के सम्मलेन, सचिन पायलट और समाज के कई मुद्दों को लेकर उन्होंने जवाब दिए. 

विजय बैंसला से जब कांग्रेस और सचिन पायलट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसे कांग्रेस पार्टी का आंतरिक मामला बताया और उन्होंने इस मामले में किसी भी तरह की कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. हालांकि जब सचिन पायलट की मुख्यमंत्री पद की दावेदारी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मीडिया को शकुंतला रावत के बारे में भी पूछना चाहिए, वो भी कांग्रेस में है और हमारे समाज से है. इसके साथ ही बैंसला ने कहा कि प्रदेश में सिर्फ जातियों की सियासत होती है.  

वहीं जाट समाज के शक्ति प्रदर्शन के बाद अब अलग-अलग समाज से शक्ति प्रदर्शन करने की मांग तेज होती जा रही है. इसी बीच जब गुर्जर समाज के सम्मलेन को लेकर सवाल किया तो विजय बैंसला ने कहा कि गुर्जर स्वयं एक सम्मलेन है, इसलिए हमें किसी सम्मलेन की जरुरत नहीं है. हालांकि बैंसला ने यह भी कहा कि इसे लेकर विचार किया जाएगा. समाज के लोग साथ बैठ कर इसपर फैसला करेंगे. 

जाट समाज की एकजुटता पर जताई खुशी

विजय बैंसला ने जाट समाज के सम्मलेन से निकल कर सामने आई तस्वीरों को लेकर खुशी जताई, उन्होंने कहा मुझे खुशी है कि जाट समाज एकजुट हुआ. अलग अलग पदों पर रहने वाले लोग जब समाज के लिए एकजुट हुए तो यह काबिले तारीफ है. 

इसके साथ ही बैंसला ने कहा कि समिति का एक बहुत बड़ा मुद्दा जो कि बैकलॉग को लेकर है वो अभी भी पेंडिंग चल रहा है, इसके लिए दो बार सरकार से समझौते हो चुके हैं. कांग्रेस पार्टी ने भी अपने मेनिफेस्टो में घोषणा की थी. उन्होंने कहा कि जब भी गुर्जर समुदाय के किसी मुद्दे पर बात होती है तो आम जनता खड़ी होती है. कम ही देखने को मिलता है कि राजनेता उनके मुद्दों को लेकर खड़े हों. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले ही हरीश मीणा ने विधानसभा में कहा था कि धाकड़ समाज को भी ओबीसी में शामिल कर लिया जाए. इस बात को लेकर केवल मैंने विरोध दर्ज कराया था बाकी सभी नेता चुप रहे.
 

Trending news