लालसोट: ड्यूटी के दौरान कार्यकर्ता की मौत के बाद हंगामा,स्टेट हाइवे किया जाम
Advertisement

लालसोट: ड्यूटी के दौरान कार्यकर्ता की मौत के बाद हंगामा,स्टेट हाइवे किया जाम

दौसा के लालसोट क्षेत्र के सोनड गांव में स्थित आंगनबाड़ी केंद्र पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता कि मौत से हंगामा मच गया.

हाईवे 24 पर लगाया गया जाम

Dousa: दौसा के लालसोट क्षेत्र के सोनड गांव में स्थित आंगनबाड़ी केंद्र पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता कि मौत से हंगामा मच गया. जानकारी के अनुसार आंगनबाड़ी कार्यकर्ता फूला देवी बैरवा सोमवार को अपनी ड्यूटी करने आंगनबाड़ी केंद्र पहुंची थी, जहां उसे जहरीले कीड़े ने काट लिया. सूचना पर परिजन भी आंगनबाड़ी केंद्र पहुंचे और फूला देवी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद फूला देवी को रेफर कर दिया गया. परिजन आंगनबाड़ी कार्यकर्ता फूला देवी को गंभीर हालत में उपचार के लिए जयपुर ले गए, जहां देर रात्रि को आंगनवाड़ी कार्यकर्ता फूला देवी की उपचार के दौरान मौत हो गई.परिजन मृतक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता फूला देवी बैरवा का शव लेकर सुबह सोनड गांव पहुंचे.

गांव पहुंचकर परिजनों ने फूला देवी की मौत की सूचना प्रशासन को दी, लेकिन प्रशासन का कोई नुमाइंदा नहीं पहुंचने से परिजन और ग्रामीण आक्रोशित हो गए. आंगनबाड़ी कार्यकर्ता फूला देवी बैरवा की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने तुंगा लालसोट स्टेट हाईवे 24 पर जाम लगा दिया और मुआवजे की मांग करने लगे.परिजनों का कहना है मृतका फूला देवी बैरवा आंगनबाड़ी केंद्र पर ऑन ड्यूटी थी और सर्पदंश से उसकी मौत हुई है. ऐसे में सरकार पीड़ित परिवार को मुआवजा राशि और परिजनों को नौकरी दें. फिलहाल मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी परिजनों और ग्रामीणों की समझाइश का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण अपनी मांग पर अडिग रहें. 

Repoeter - Laxmi Sharma

यह भी पढ़ेंः Udaipur Kanhaiyalal Murder Case Update: हत्या के आरोपियों को NIA आज फिर करेगी कोर्ट में पेश, कौन-कौन हैं शामिल
अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news