दौसा: पुलिस की नाक के नीचे धमाचौकड़ी मचा रहे चोर, कलक्ट्रेट के पीछे बोला धावा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1286437

दौसा: पुलिस की नाक के नीचे धमाचौकड़ी मचा रहे चोर, कलक्ट्रेट के पीछे बोला धावा

बीती रात चोरों ने दौसा कलेक्ट्रेट के पीछे स्थित कॉलोनियों में धमाचौकड़ी मचाई और चार मकानों के ताले तोड़े. चोरों ने दो मकानों से लाखों की नगदी और लाखों के आभूषण पर हाथ साफ किया.

चोरी के बाद घर में बिखरा सामान

Dausa: दौसा जिला मुख्यालय पर लगातार बढ़ती चोरी की वारदातों को लेकर अब लोग खासे परेशान रहने लगे हैं. जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरों का आतंक बना हुआ है, चोर लगातार चोरी की बड़ी बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहें हैं, जिसके चलते लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश बढ़ रहा है. चोर एक ओर जहां पुलिस को सीधी चुनौती दे रहें हैं तो, वहीं लोगों को कंगाल कर रहें हैं. हालांकि पुलिस चोरी की वारदातों का जल्द खुलासा करने का लोगों को भरोसा दे रही है, लेकिन फिलहाल चोर पुलिस की पकड़ से दूर हैं. 

बीती रात चोरों ने कलेक्ट्रेट के पीछे स्थित कॉलोनियों में धमाचौकड़ी मचाई और चार मकानों के ताले तोड़े. चोरों ने दो मकानों से लाखों की नगदी और लाखों के आभूषण पर हाथ साफ किया. चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले घर में सो रहें लोगों के कमरों को बाहर से बंद किया और उसके बाद बड़े ही इत्मीनान से चोरी की वारदातों को अंजाम दिया. 

यह भी पढ़ेंः 3644 गायों की मौत, 80 हजार गायें बीमार, जिम्मेदारों का व्यवहार, मानो जैसे कुछ हुआ ही नहीं

स्कूल लेक्चरर मुकेश मीणा ने बताया कि चोर उनके यहां से एक लाख रुपये की नगदी और लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषण चुरा कर ले गए. वही दूसरे मकान से चोर सात हजार रुपये नगद और सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर गए. वहीं अन्य दो मकानों के भी चोरों ने ताले तोड़े लेकिन वहां से चोरों के कुछ हाथ नहीं लगा. चोरी की घटना के बाद से कॉलोनी वासियों में पुलिस के प्रति गुस्सा है.

2 दिन पूर्व भी चोरों ने जिला अस्पताल के समीप स्थित डॉ. प्रशांत पाराशर के मकान को निशाना बनाया था और वहां से भी चोर करीब बीस लाख की चोरी को अंजाम देकर फरार हो गए थे. पुलिस वह चोरी की वारदात खोल नहीं पाई और उससे पहले चोरों ने फिर बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को सीधी चुनौती दे डाली. हालांकि पुलिस चोरी की वारदातों को खोलने के लिए एफएसएल, एमओवी और साइबर सेल का भी सहारा ले रही है, लेकिन फिलहाल वह भी असफल होती दिखाई दे रही है. शहर में लगातार बढ़ती चोरी की वारदातों को लेकर एक और जहां अब लोग डरे और सहमे हुए रहने लगे हैं तो वहीं दूसरी ओर पुलिस से चोरी की वारदातों को रोकने की मांग कर रहें हैं. 

Reporter - Laxmi Avtar Sharma

दौसा की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

एक मजाक ने बिगाड़ दिया सब कुछ, दुखद अंत के साथ खत्म हो गई मूमल-महेंद्र की लव स्टोरी

Aaj Ka Rashifal: कुंभ राशि के लिए बढ़ेंगी परेशानियां, मिथुन राशिवालों के स्वभाव में रहेगा चिड़चिड़ापन

Trending news