Duasa: दौसा में BJP का वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन,जसकोर मीणा ने कहा शिविर में हो रहा मजाक..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1743417

Duasa: दौसा में BJP का वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन,जसकोर मीणा ने कहा शिविर में हो रहा मजाक..

Duasa:  दौसा लोकसभा क्षेत्र से सांसद जसकौर मीणा ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा सरकार ने प्रदेश को दिवालिया बना दिया आने वाले कई दशकों तक भी इसकी भरपाई नहीं हो सकेगी. 

 

Duasa: दौसा में BJP का वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन,जसकोर मीणा ने कहा शिविर में हो रहा मजाक..

Duasa: दौसा लोकसभा क्षेत्र से सांसद जसकौर मीणा ने गहलोत सरकार को जमकर घेरा.कहा राजस्थान की कांग्रेस सरकार खुद के दम पर कोई भी योजना नहीं चला रही. अनेक योजनाएं केंद्र की भागीदारी से ही यहां संचालित है. जल जीवन मिशन हो ,प्रधानमंत्री सड़क योजना हो , महिला साक्षरता हो बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना हो या किसान कल्याण योजना हो यह सभी योजनाएं भारत सरकार की राशि से ही राजस्थान में संचालित हैं.

जसकौर मीणा ने कहा महंगाई राहत कैंप के नाम पर राजस्थान की जनता से प्रदेश की कांग्रेस शासित सरकार बड़ा मजाक कर रही है. सरकार प्रदेश को कर्ज में डुबोने का काम कर रही है. महंगाई राहत के नाम पर घंटो तक आम जन को तपती धूप में लाइनों में खड़ा रहना पड़ रहा है. जबकि केंद्र सरकार ने सभी नीतियों को पहले से ही ऑनलाइन किया हुआ है, 

वहीं इआरसीपी के नाम पर राज्य सरकार आमजन को भ्रमित करने का काम कर रही है. विकास कार्यों के नाम पर महज शिलान्यास किए जा रहे हैं, सांसद जसकौर ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी नीतियों के कारण देश में ही नहीं बल्कि दुनिया के सम्मानित नेता हैं.

दरअसल सांसद जसकौर मीणा दौसा के लालसोट में आयोजित भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंची थी. जहां उन्होंने यह सब कहा जसकौर मीणा ने भाजपा कार्यकर्ताओं से आव्हान किया आने वाले चुनाव में राजस्थान में भाजपा की सरकार स्थापित करनी है.

ऐसे में सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर गांव गांव ढाणी ढाणी जाएं और केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही जनहित की योजनाओं से आमजन को अवगत करवाएं ताकि लोगों को केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों का सच पता लग सके योजनाएं केंद्र सरकार की और झूठ बोलकर राज्य सरकार श्रेय लेने में लगी हुई है.

इस दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष डॉक्टर प्रभु दयाल शर्मा , जयपुर नगर निगम के पूर्व महापौर मनीष पारीक , रामविलास डूंगरपुर , पूर्व आईएएस बृजमोहन मीणा , भाजपा के जिला महासचिव हरकेश मटलाना , महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री सुमन मीणा , रामेश्वर प्रसाद ककराला , रामचरण पट्टया , रामकरण चोपड़ा , प्रकाश गुप्ता , सीताराम अग्रवाल , अनिल बेनाडा सहित कई भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस दौरान सांसद जसकौर मीणा ने भाजपाइयों के साथ टिफिन पर चर्चा करते हुए सामूहिक भोज भी किया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में ST,SC और OBC से बनेंगे मंदिर के पुजारी, गहलोत सरकार ने 8 महिलाओं को किया नियुक्त

 

Trending news