Rajasthan News: पेयजल को लेकर लोगों का फूटा गुस्सा, ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन
Advertisement

Rajasthan News: पेयजल को लेकर लोगों का फूटा गुस्सा, ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

Rajasthan News: पेयजल को लेकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. ग्रामीणों ने पेयजल समस्या को लेकर जमकर प्रदर्शन किया.

दौसा में पेयजल संकट

दौसा न्यूज: दौसा जिले में गर्मी शुरू होने से पहले ही पेयजल संकट गहराने लगा है. पेयजल समस्या के समाधान की मांग को लेकर आए दिन जिले भर से विरोध प्रदर्शन के स्वर मुखर होने लगे हैं. आज भी दौसा जिले के बांदीकुई विधानसभा क्षेत्र के अनंतवाड़ा गांव में पेयजल समस्या से जूझते ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की और पेयजल समस्या के समाधान की मांग की.

ग्रामीणों का आरोप है कि पिछले दिनों मोटर में तकनीकी खराबी आई थी जिसके चलते जलदाय विभाग के कार्मिक मोटर को निकाल कर ले गए लेकिन उसमें वापस डालना भूल गएय जिसके चलते उनके सामने पिछले 15 दिन से पेयजल की समस्या गहरा गई. ग्रामीणों ने मांग की है जिम्मेदारों ने जल्द समस्या का समाधान नहीं किया तो पूरे ग्रामीण सड़क पर उतरेंगे.

पढ़िए दौसा की एक और खबर

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे वाहन चालकों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है. लगातार हो रहे सड़क हादसों में अब तक कई लोगों की जाने जा चुकी है, तो वहीं कई  लोग घायल हो चुके हैं. कोटा से दिल्ली जा रही एक कार हादसे का शिकार हुई. जिसमें कार में सवार पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं बहू-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए. 

सूचना के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची मृतक व घायलों को दौसा जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से घायल बहू बेटों को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया गया तो वहीं मृतक दंपति के शव दौसा जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए और परिजनों को हादसे की सूचना दी गई. 

सदर थाने के ड्यूटी अधिकारी प्रहलाद सिंह ने बताया कि कार सवार पति-पत्नी और बहू-बेटे दिल्ली के सोनिया विहार के निवासी हैं. दिल्ली से कोटा शादी में गए थे और शादी में शामिल होने के बाद देर रात्रि को कोटा से वापस दिल्ली लौट रहे थे.

Trending news