राजस्थान चुनाव: महवा में कांग्रेस के टिकिट का हुआ विरोध शुरू,जानिए कौन है प्रत्याशी
Advertisement

राजस्थान चुनाव: महवा में कांग्रेस के टिकिट का हुआ विरोध शुरू,जानिए कौन है प्रत्याशी

राजस्थान चुनाव: राजस्थान चुनाव में बस अब कुछ ही दिन बचे हैं. महवा में कांग्रेस के टिकिट का हुआ विरोध शुरू हो गया है.कांग्रेसियों ने पार्टी शीर्ष नेतृत्व से मांग की है कि महवा के टिकिट पर पार्टी पुनर्विचार करे.

राजस्थान चुनाव: महवा में कांग्रेस के टिकिट का हुआ विरोध शुरू,जानिए कौन है प्रत्याशी

दौसा न्यूज: कांग्रेस द्वारा दौसा के महवा से निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुडला को प्रत्याशी बनाए जाने का कांग्रेसी ही विरोध कर रहे हैं. स्थानीय कांग्रेसियों का कहना है पार्टी ने ऐसे व्यक्ति को टिकट देकर चुनाव मैदान में उतार दिया जिसका कांग्रेस से कोई सरोकार नहीं रहा.

पूर्व में ओ पी हुड़ला भाजपा से विधायक रहे हैं तो इस बार निर्दलीय विधायक है. ऐसे में पार्टी ने मूल कांग्रेसियों को दरकिनार करते हुए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ कुठाराघात किया है. पूर्व जिला प्रमुख अजीत सिंह ने मांग की है कि पार्टी महवा के टिकट पर पुन विचार करें और कांग्रेस के ही किसी भी कार्यकर्ताओं को अपना प्रत्याशी बनाए लेकिन ओ पी हुड़ला को महवा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं करेंगे.

कांग्रेसियों ने पार्टी शीर्ष नेतृत्व को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इस पर गंभीरता के साथ विचार नहीं किया गया तो वह जल्द ही कोई कड़ा निर्णय लेंगे. इस दौरान महवा मंडावर ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारी सहित बड़ी तादात में कांग्रेसी मौजूद रहे.

कांग्रेसियों ने यह भी साफ किया अगर पार्टी ने महुआ का टिकट नहीं बदला तो यह टिकट बैरंग होगा . महवा के कांग्रेसियों ने कहा जिन लोगों ने अपना पूरा जीवन कांग्रेस पार्टी के लिए समर्पित कर दिया उनको पार्टी ने अनदेखा किया जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ओ पी हुड़ला के टिकट से नाराज महवा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसियों ने आगामी 26 अक्टूबर को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बड़ी मीटिंग आहूत की है. जिसमें कोई निर्णय लेने की बात कही है. साथ ही महवा के कांग्रेसियों ने यह साफ इनकार कर दिया कि क्षेत्र का कोई भी कांग्रेसी हुड़ला के साथ चुनाव में काम नहीं करेगा.

महवा के कांग्रेसियों ने यह भी कहा अगर पार्टी ने उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया तो सामूहिक रूप से बड़ी तादात में कांग्रेस का कार्यकर्ता पार्टी की सदस्यता से अपने आप को अलग भी कर सकता है.

ये भी पढ़ें

राजस्थान न्यूज: बच्चों पर दादा जी जमकर चिल्लाए, पिता को पता चला तो हुई मारपीट

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी

राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ हादसा

बांसवाड़ा न्यूज: संभागीय आयुक्त ने की कन्याओं की पूजा, खुद परोसा भोजन

Trending news