राजस्थान चुनाव: BSP लड़ेगी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव, दौसा से बनाया गया इनको प्रत्याशी
Advertisement

राजस्थान चुनाव: BSP लड़ेगी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव, दौसा से बनाया गया इनको प्रत्याशी

राजस्थान चुनाव: राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव हैं. ऐसे में BSP ने साफ कर दिया है कि पार्टी  200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

राजस्थान चुनाव: BSP लड़ेगी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव, दौसा से बनाया गया इनको प्रत्याशी

दौसा न्यूज: बहुजन समाज पार्टी प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा का कहना है कि कांग्रेस बसपा के विधायकों को तोड़कर भले ही उनके साथ कितनी ही गद्दारी करें लेकिन बसपा लगातार आगे बढ़ रही है. बसपा इस बार प्रदेश की सभी 200 विधानसभा से अपने प्रत्याशी मैदान उतारेगी और करीब 60 सीट ऐसी चिन्हित की गई है जहां से बसपा के उम्मीदवार विजय होंगे.

ऐसे में भगवान सिंह बाबा ने कहा इस बार राजस्थान में किसी को भी स्पष्ट बहुमत नहीं मिलेगा. ऐसे में बसपा ही इस बार सरकार बनाएगी और जो प्रत्याशी पूर्व में बसपा के टिकट पर चुनाव लड़कर विधायक बने और फिर बाद में बसपा छोड़कर चले गए उनको बसपा ना तो कभी टिकट देगी बल्कि उन्हें हराने का काम भी करेगी.

दौसा से बसपा प्रत्याशी कौन है

 वहीं भगवान सिंह बाबा ने आजाद समाज पार्टी पर हमला बोलते कहा कि वह कोई राजनीतिक पार्टी नहीं है वह एक सामाजिक संगठन है और पूरा समाज मायावती के नेतृत्व में बसपा में विश्वास करता है. उन्होंने कहा राजस्थान में कांग्रेस और भाजपा के बाद में तीसरे दल के रूप में केवल बसपा ही स्थापित है.

भगवान सिंह बाबा ने कहा प्रदेश में अब तक 6 प्रत्याशी घोषित किये जा चुके हैं और आने वाले दिनों में जल्द ही सभी प्रत्याशियों के नाम क्लियर किए जाएंगे.दौसा से रामेश्वर गुर्जर को प्रत्याशी बनाया गया है.बता दें कि राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव हैं और सभी पार्टियां कमर कस कर तैयारियों में जुटी हुई हैं.

ये भी पढ़िए-

हर महीने के पहले सोमवार को करें बस ये सा काम, होगी धनवर्षा!

बेडरूम में गलती से ये भी ना रखें ये चीजें, क्लेश तो होगा ही पैसा भी हाथ से जाएगा

जानिए,क्या होती है सियार सिंगी, कैसे मिलेगी और कर देगी मालामाल

मनी प्लांट से भी ज्यादा चमत्कारी है ये पौधा,पैसौं को करेगा मल्टीप्लाई यानी गुणा

Trending news