पटवारी ने जमीनी मामले में मांगी रिश्वत, ACB ने 4 हजार लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार
Advertisement

पटवारी ने जमीनी मामले में मांगी रिश्वत, ACB ने 4 हजार लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Dausa News: दौसा भ्रष्टाचार निरोधक विभाग ने जमीन से जुड़े एक मामले में परिवादी की शिकायत पर दौसा के सिकराय विधानसभा क्षेत्र के कालाखों में पद स्थापित पटवारी हरभजन मीणा को 4000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. 

 

पटवारी ने जमीनी मामले में मांगी रिश्वत, ACB ने 4 हजार लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Dausa, Sikrai: दौसा भ्रष्टाचार निरोधक विभाग ने जमीन से जुड़े एक मामले में परिवादी की शिकायत पर दौसा के सिकराय विधानसभा क्षेत्र के कालाखों में पद स्थापित पटवारी हरभजन मीणा को 4000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. 

आरोपी ने 5000 की रिश्वत की मांग की थी वही साढे चार सौ रुपये आरोपी पटवारी ने पूर्व में लिये थे. फिलहाल एसीबी की कार्रवाई जारी है. तो वहीं आरोपी पटवारी राम भजन मीणा के गांव में स्थित मकान पर एसीबी का तलाशी अभियान जारी है .

दौसा भ्रष्टाचार निरोधक विभाग के एएसपी महेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया परिवादी मुकेश बैरवा ने 20 जनवरी को एक शिकायत की थी जिसमें बताया था कि उनकी पारिवारिक जमीन पर आपसी झगड़ा चल रहा है. और उस पर सहायक कलेक्टर दौसा के न्यायालय से स्टे है. उक्त स्टे को हल्का पटवारी नोट करने की एवज में 5000 की रिश्वत की मांग कर रहा है इस पर शिकायत का सत्यापन करवाया गया सत्यापन सही पाए जाने के बाद आज पटवारी राम भजन मीणा को भांडारेज से ₹4000 की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है .

आरोपी परिवादी से 450 रुपये पूर्व में ले चुका था परिवादी का कहना है पारिवारिक झगड़े की जमीन का खसरा नंबर 420 से 430 तक है पटवारी ने अन्य खसरा नंबर पर तो स्टे दर्ज कर लिया लेकिन 428 नंबर को छोड़ दिया. पटवारी से जब वापस मिले तब भी उसने रिश्वत की मांग की इस पर एसीबी में शिकायत दर्ज करवाई गई फिलहाल एसीबी के एएसपी महेंद्र शर्मा के नेतृत्व में आरोपी पटवारी राम भजन मीणा के भांडारेज के समीप स्थित गांव में निवास पर सर्च अभियान जारी है तो वही जिला मुख्यालय पर स्थित कार्यालय में एसीबी की टीम कार्यवाही को अंतिम रूप देने में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें..

राजस्थान की मुस्लिम बेटी जो महज 26 साल की उम्र में बनी IAS, परिवार में हैं 14 अधिकारी

जबरदस्त मुकाबला ! विधानसभा चुनाव से पहले गहलोत खेमा Vs पायलट गुट की अग्निपरीक्षा

Trending news