सांसद जसकौर का कांग्रेस पर अटैक: कहा- जो नेता वार्ड पंच का चुनाव तक नहीं जीते, उन्हें बनाया राज्यसभा प्रत्याशी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1206930

सांसद जसकौर का कांग्रेस पर अटैक: कहा- जो नेता वार्ड पंच का चुनाव तक नहीं जीते, उन्हें बनाया राज्यसभा प्रत्याशी

 कश्मीर में हिंदुओं की हत्या के सवाल पर दौसा सांसद जसकोर मीणा ने बड़ा बयान देते हुए कहा जम्मू-कश्मीर विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है.  पाकिस्तान से जुड़े कश्मीर के कई नेता बार-बार धारा 370 को बहाल करने की मांग करते हैं, क्योंकि उनके खजाने रिक्त होते दिखाई दे रहे हैं.

दौसा सांसद जसकोर मीणा.

दौसा: कश्मीर में हिंदुओं की हत्या के सवाल पर दौसा सांसद जसकोर मीणा ने बड़ा बयान देते हुए कहा जम्मू-कश्मीर विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है.  पाकिस्तान से जुड़े कश्मीर के कई नेता बार-बार धारा 370 को बहाल करने की मांग करते हैं, क्योंकि उनके खजाने रिक्त होते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन हिंदुओं के साथ हो रहे अन्याय का बदला हम गिन-गिन कर लेंगे. वहीं,  राज्यसभा की प्रदेश में चार सीटों के चुनाव को लेकर सांसद जसकोर मीणा ने कांग्रेस पर ​हमला करते हुए कहा प्रदेश से राज्यसभा के लिए कांग्रेस को 3 सांसद देने थे,

लेकिन सभी प्रत्याशी आयातित किए हैं. क्या हमारे यहां नेताओं की कमी है, क्या यहां के नेताओं की मेहनत उनको दिखाई नहीं देती, जो आज तक वार्ड पंच का चुनाव तक नहीं जितने वालों को यहां लाकर राज्यसभा प्रत्याशी बना दिया. जबकि भाजपा ने अनुभवी नेताओं को प्रत्याशी बनाया है. 

उन्होंने कहा ​राजस्थान कोई बंजर भूमि नहीं है, यहां वीर-वीरांगना ओर नेता भी पैदा होते हैं. राज्यसभा चुनाव लोकतंत्र के अनुरूप होने चाहिए, लेकिन कांग्रेस की आदत है बाडाबंदी करना, ट्रांसफर की दुकान खोल दी, खूब कमाओ और वोट दो. अभी कांग्रेस ने उदयपुर में बहुत बड़ा जलसा किया. वहां एशो आराम कर रहे हैं. उनको राज्य के विकास की चिंता नहीं है.

दरअसल, सांसद जसकोर मीणा केन्द्र सरकार के 8 साल पूरे होने पर मीडिया से मुखातिब होते हुए बोली देश में एक ओर आंतकवादी संगठन पैदा हो गया, जिसने खालिस्तान की मांग रखते हुए आंदोलन कर रहे किसानों को गुमराह कर दिया. राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए सांसद ने कहा हम यहां काम कर रहे हैं, लेकिन यूके में जाकर ये पप्पू वहां हमारे देश के सम्मान को गिराने की बात करता है. केंद्र सरकार की योजनाओं पर बोलते हुए सांसद ने कहा उज्जवला योजना में गैस कनेक्शन, स्वच्छ भारत अभियान में शौचालय, गरीबों के लिए आवास योजना, कोविड में लोगों की जान बचाने के लिए 190 करोड़ निशुल्क वैक्सीनेशन की सुविधा दी. कश्मीर से धारा 370 हटाकर अखण्ड भारत की दिशा में ऐतिहासिक कार्य किया.

विदेशों से पलायन कर आए अपसंख्यकों के लिए सीएए कानून लाए, प्लास्टिक मुक्त भारत के लिए कई प्रयास किए हैं.

उन्होंने राजस्थान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा भाजपा राजनीति नहीं देश सेवा के लिए सत्ता में आई हैं, लेकिन प्रदेश सरकार केन्द्र की योजनाओं के इम्पलिमेंट में बाधक बन रही है. केन्द्र सरकार की अटल भूजल योजना, पीएम सड़क योजना, आवास योजना समेत कई महत्वपूर्ण योजनाओं को कांग्रेस सरकार अपनी योजना बताकर जनता को भ्रमित कर रही है. आज देश में रेल और सड़क यातायात बेहद मजबूत व सुगम हो गया है.

दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेसवे चालू होने के बाद जिले के इंडस्ट्रीयल विकास को गति मिलने के साथ ही युवाओं को रोजगार के अवसर भी मिलेंगे. भारत सरकार के पिछले 8 साल गरीब कल्याण को समर्पित रहे हैं, लोगों को योजनाओं का भी नीचे तक लाभ मिला है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें- 

Reporter-Laxmi Sharma

Trending news