दौसा: हाईकोर्ट के प्लेटिनम जुबली पर मैराथन दौड़ आयोजित,दौड़ में विजेताओं को किया गया सम्मानित
Advertisement

दौसा: हाईकोर्ट के प्लेटिनम जुबली पर मैराथन दौड़ आयोजित,दौड़ में विजेताओं को किया गया सम्मानित

दौसा न्यूज: हाईकोर्ट के प्लेटिनम जुबली पर मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया. दौड़ में विजेताओं को सम्मानित किया गया.

दौसा: हाईकोर्ट के प्लेटिनम जुबली पर मैराथन दौड़ आयोजित,दौड़ में विजेताओं को किया गया सम्मानित

दौसा न्यूज: राजस्थान उच्च न्यायालय के स्थापना के 75 वर्ष पूर्ण होने पर दौसा जिला मुख्यालय पर प्लेटिनम जुबली मनाते हुए न्यायिक अधिकारियों , कर्मचारी , पीएलवी सदस्य और उनके परिवार के लोगों ने कोर्ट परिसर से सोमनाथ सर्किल तक दौड़ लगाई.

दौड़ को जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेंद्र कुमार ने झंडी दिखाकर रवाना किया. दौड़ का आयोजन जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव प्रेमलता सैनी द्वारा किया गया. दौड़ में विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया गया. 

इस दौरान जिला एवं सत्र न्यायाधीश  राजेंद्र कुमार ने कहा न्याय सबके लिए है और इसकी जागरूकता के संदेश के लिए मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया. ताकि पीड़ित जागरूक हो और न्याय के लिए अदालत पहुंचे और उन्हें न्याय मिल सके.

वहीं दौसा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव प्रेमलता सैनी ने कहा लोग जागरुक हों इसके लिए रन फॉर लीगल एड के तहत मैराथन दौड़ का आयोजन कर  संदेश दिया गया ताकि लोग अपने विधिक अधिकारों के प्रति सचेत हो .

पढ़िए दौसा की एक और खबर

राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी मेहंदीपुर बालाजी धाम पहुंचे. जहां उन्होंने श्री बालाजी महाराज के दर्शन कर विशेष पूजा अर्चना की. वहीं भैरव बाबा व प्रेतराज सरकार के ढोक लगाकर प्रदेश की खुशहाली की कामना की. मंदिर ट्रस्ट सचिव एमके माथुर ने विधानसभा अध्यक्ष देवनानी का रामनामी दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया.

साथ ही मंहत डॉ नरेशपुरी महाराज के सानिध्य मे चल रहे जनकल्याण कार्यों से भी अवगत करवाया.मीडिया से बातचीत के दौरान देवनानी ने तत्कालीन सरकार के समय 81 विधायकों के इस्तीफे प्रकरण को लेकर कहा विेधानसभा में जो दस्तावेज उपलब्ध थे, उस पर हमने कोर्ट में जवाब पेश किया है. 

Trending news