सिरफिरे आशिक ने पहले प्रेमिका को गोलीमार कर लुड़काया, फिर खुद को मारी गोली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1215214

सिरफिरे आशिक ने पहले प्रेमिका को गोलीमार कर लुड़काया, फिर खुद को मारी गोली

युवक का शव अस्पताल की मोर्चरी में है जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा. वहीं प्राथमिक उपचार के बाद युवती को जयपुर रेफर कर दिया गया. 

सिरफिरे आशिक ने पहले प्रेमिका को गोलीमार कर लुड़काया, फिर खुद को मारी गोली

Mahwa: दौसा जिले के महुआ विधानसभा क्षेत्र के सलेमपुर थाना क्षेत्र के हिंगोटवाड़ी गांव निवासी एक युवक पर इश्क की खुमारी इस कदर हावी हो गई कि जब वह प्यार में सफल नहीं हो पाया तो पहले प्रेमिका के गोली मारी और उसके बाद खुद के भी सिर में गोली मार ली. घटना क्रम में युवक की मौत हो गई तो वहीं युवती का जयपुर के एसएमएस अस्पताल में उपचार जारी है. 

बताया जा रहा है युवक ने युवती की कनपटी पर गोली मारने के बाद परिजनों को घटना की सूचना दी और उसके बाद खुद के भी गोली मार ली. आखिर युवक ने प्रेमिका के और खुद के गोली क्यों मारी अभी तक इसको लेकर सलेमपुर थाना पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

यह भी पढे़ं- रियांबड़ी पंचायत समिति परिसर में आयोजित हुई उपखण्ड स्तरीय जनसुनवाई

दरअसल सुबह सलेमपुर थाना पुलिस को हिंगोटवाड़ी गांव में फायरिंग की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां 23 वर्षीय युवक लाखनसिंह गुर्जर मौके पर लहूलुहान हालत में अचेत पड़ा मिला था. पुलिस ने परिजनों की मदद से युवक को खेडला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया लेकिन युवती को परिजन पुलिस के पहुंचने से पहले ही उठाकर घर ले गए. ऐसे में किसी को भी युवती के गोली लगने की भनक नहीं लगी लेकिन जब युवती की तबीयत अधिक खराब होने लगी तो परिजन उसे लेकर महवा अस्पताल पहुंचे तब जाकर युवती के गोली लगने का मामला सामने आया .

घटना को लेकर दौसा एसपी राजकुमार गुप्ता ने बताया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. युवक ने पहले युवती के गोली मारी और उसके बाद में खुद के गोली मार ली लेकिन युवती के लगी गोली की बात को परिजनों ने छिपाया और जब युवती की तबीयत अधिक खराब हुई तो उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तब जाकर युवती के गोली लगने की बात सामने आई वहीं गोली लगने से युवक की मौत हो गई.

युवक का शव अस्पताल की मोर्चरी में है जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा. वहीं प्राथमिक उपचार के बाद युवती को जयपुर रेफर कर दिया गया. जहां s.m.s. अस्पताल में उपचार जारी है. युवक ने युवती के और खुद के गोली क्यों मारी इसको लेकर पुलिस गहनता से तफ्तीश में जुटी हुई है.

Report-LAXMI AVATAR SHARMA

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news