Rajasthan Politics: परसादी लाल,मुरारीलाल मीणा मेरे मामा लगते हैं, लेकिन अब कंस हो गए हैं, बोले-मंत्री किरोड़ीलाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2195094

Rajasthan Politics: परसादी लाल,मुरारीलाल मीणा मेरे मामा लगते हैं, लेकिन अब कंस हो गए हैं, बोले-मंत्री किरोड़ीलाल

Rajasthan Politics: राजस्थान सरकार में कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा में हुई सभा से कांग्रेस प्रत्याशी पर जमकर निशाना साधा है, पूर्व में कांग्रेस नेता परसादी लाल मीणा को मामा कंस कहते थे, लेकिन अब उन्होंने मुरारीलाल मीणा को भी मामा कंस की संज्ञा दे दी है.

 

 मंत्री किरोड़ीलाल मीणा.

Rajasthan Politics: राजस्थान सरकार में कृषि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा से कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा को लेकर बड़ा बयान दिया है, किरोड़ी लाल मीणा पूर्व में कांग्रेस नेता परसादी लाल मीणा को मामा कंस कहते थे, लेकिन अब उन्होंने मुरारीलाल मीणा को भी मामा कंस की संज्ञा दे दी है, किरोड़ी लाल मीणा ने कहा परसादी लाल मीणा मेरा मामा है, और मुरारी लाल मीणा भी रिश्ते में मेरा मामा लगता है. लेकिन अब यह दोनों मामा कंस हो गए हैं.

बता दें कि राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी-कांग्रेस में जोरदार टक्कर है. कांग्रेस भी अपनी ताकत झोंक रही है, वहीं, बीजेपी काफी मजबूती के साथ मैदान में डटी हुई है. 19 अप्रैल को राजस्थान में पहले चरण के चुनाव को लेकर मतदान होंगे.

 यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है

अब मामा भांजे के साथ ऐसा व्यवहार करने लगे हैं, जो मामा कंस और मामा शकुनि किया करते थे, किरोड़ी ने कहा लोगों को गलतफहमी नहीं हो की किरोड़ी लाल मीणा मामा पर रहम करेगा. मैं भाजपा का सच्चा सिपाही हूं और भाजपा के लिए ही काम करता हूं. किरोड़ी लाल मीणा ने यह सब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लालसोट में रविवार को हुई सभा के दौरान अपने उद्बोधन में कही. किरोड़ी लाल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है, और लोगों में चर्चा का भी विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: PM मोदी के बाद आज चूरू में देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में जनसभा करेंगे डिप्टी CM बैरवा, राहुल कस्वां के सामने कड़ी चुनौती!

 

Trending news