दौसा में भाजपा ने महिला अपराध और बेरोजगारी के खिलाफ खोला मोर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1290290

दौसा में भाजपा ने महिला अपराध और बेरोजगारी के खिलाफ खोला मोर्चा

राजस्थान में कांग्रेस जहां  एक ओर केंद्र सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन का दौर जारी है तो वहीं अब भाजपा भी राजस्थान सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रही है धरने प्रदर्शन को लेकर भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी है 24 , 25 और 26 जुलाई को दौसा जिले की पांचों विधानसभा क्षेत्रों में अलग-अलग दिन प्रदर्शन होंगे

दौसा में भाजपा ने महिला अपराध और बेरोजगारी के खिलाफ खोला मोर्चा

Dausa: राजस्थान में कांग्रेस जहां  एक ओर केंद्र सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन का दौर जारी है तो वहीं अब भाजपा भी राजस्थान सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रही है धरने प्रदर्शन को लेकर भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी है 24 , 25 और 26 जुलाई को दौसा जिले की पांचों विधानसभा क्षेत्रों में अलग-अलग दिन प्रदर्शन होंगे. इसकी कमान पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी को मिली है. धरने प्रदर्शन सफल हो इसको लेकर पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी आज दौसा पहुंचे और उन्होंने भाजपा पदाधिकारियों की बैठक लेकर रायशुमारी की .

ये भी पढ़ें- प्रदर्शन में कांग्रेस के पूर्व विधायक सैनी की खुली पोल, नेताओं को नहीं कर पाए एकजुट

पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए, राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला कहा, राज्य सरकार पूरी तरह विफल है प्रदेश महिला अत्याचार में नंबर वन है तो बेरोजगारी में भी नंबर वन है. वही प्रदेश की कानून व्यवस्था फेल है और उसका खामियाजा जनता भुगत रही है चतुर्वेदी ने कहा राजस्थान एक ऐसा राज्य है जिसमें पेट्रोल के दाम सबसे अधिक है और उसकी वजह है राज्य सरकार वही लोगों को बिजली भी महंगी दी जा रही है.

 चतुर्वेदी ने कहा जीएसटी काउंसलिंग की बैठकों में कांग्रेश पेट्रोल को जीएसटी से बाहर रखने की बात करती है जनता के बीच में कुछ और कहती है यह कांग्रेस की दोगली नीति है .

वही हाल ही में अवैध खनन को लेकर संत द्वारा किए गए आत्मदाह मामले पर भी चतुर्वेदी ने कहा यह सरकार की कार्यशैली का परिणाम है इतने लंबे समय से आंदोलन चल रहा था लेकिन सरकार ने इस पर ध्यान नहीं दिया सरकार ने समय रहते हुए एक्शन लिया होता तो संत को इतना कड़ा कदम नहीं उठाना पड़ता पूर्ववर्ती भाजपा सरकारो ने इन क्षेत्रों को संरक्षित करने का काम किया और कांग्रेस ने स्वरूप बिगाड़ने का .

वही, अरुण चतुर्वेदी ने कहा देश भर में आजादी का 75वा अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है और उसके तहत दौसा जिले में भी 11 अगस्त से 14 अगस्त तक जिले के प्रत्येक घर प्रतिष्ठान दुकान पर हर घर तिरंगा लगाने की मुहिम चलाएगी साथ ही लोगो की जागरूकता के लिये बाइक रैली ओर प्रभात फेरी का भी आयोजन किया जाएगा .

Reporter: Laxmi Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news